Thursday, May 02, 2024
Advertisement

जादू टोना के लिए अंडर वियर की चोरी! शक में ग्रामीणों ने बुजुर्ग दंपति से की मारपीट, खिलाया मैला

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में बुजुर्ग दंपति से कुछ लोगों ने मारपीट की। इसके बाद उनके साथ अमानवीय व्यवहार करते हुए मैला खिला दिया।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: February 18, 2024 11:01 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जिले के अमोला थाना अंतर्गत सिलानगर गांव में कुछ लोगों ने बुजुर्ग दंपत्ति से मारपीट की। इतना ही नहीं, उन ग्रामीणों ने अमानवीय व्यवहार करते हुए बुजुर्ग दंपति को मैला भी खिला दिया। पीड़ित की शिकायत पर सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

दंपति की शिकायत पर नहीं हुई सुनवाई

इस मामले में पुलिस की लापरवाही सामने आई है, क्योंकि पहले बुजुर्ग दंपति थाने पर शिकायत लेकर गए, लेकिन वहां कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद जिला मुख्यालय पर आकर पुलिस अधीक्षक को आवेदन दिया। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस ने जांच की और इसके बाद मामला दर्ज किया गया। अब सात लोगों पर एफआईआर दर्ज हुई है और आरोपियों को विभिन्न धाराओं में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। 

15 फरवरी की घटना, खिलाया गया मैला

बताया गया है कि सिलानगर गांव के बुजुर्ग दंपति ने पुलिस अधीक्षक को दिए आवेदन में आरोप लगाए हैं कि गांव के ही सात लोगों ने उनके साथ 15 फरवरी को मारपीट की और मैला खिलाया। आरोपियों ने जादू-टोना के शक में इस वारदात को अंजाम दिया। बताया जाता है कि पिछले कुछ दिनों से गांव के कुछ लोगों के अंडर वियर चोरी किए जा रहे थे। इस बात को लेकर उक्त मामले में बुजुर्ग दंपत्ति पर शक किया गया और आरोपियों ने इस बात को लेकर उनकी पिटाई कर दी और मैला खिला दिया। (IANS इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें- 

किसानों का दिल्ली कूच या घर वापसी? सरकार से आज चौथे राउंड की होगी बातचीत

मां तो मां होती है... बेटे को सीने से लगाए परीक्षा केंद्र पर ड्यूटी करती दिखी कांस्टेबल- VIDEO

मुश्किल में चंपई सरकार, कैबिनेट विस्तार के बाद 12 विधायक नाराज, मनाने के लिए दिल्ली में CM

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement