A
Hindi News मध्य-प्रदेश दमोह में एक परिवार पर ताबड़तोड़ फायरिंग में 3 लोगों की मौत, महिला को घूरकर देखने पर हुआ था विवाद

दमोह में एक परिवार पर ताबड़तोड़ फायरिंग में 3 लोगों की मौत, महिला को घूरकर देखने पर हुआ था विवाद

महिला को घूर कर देखने पर विवाद इतना बढ़ गया कि दबंगों ने परिवार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। एक सदस्य गंभीर रूप से घायल है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

damoh news- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA महिला को घूरकर देखने पर 3 की हत्या

दमोह (मप्र): मध्य प्रदेश के दमोह जिले में दबंगों ने एक युवक पर महिला को घूरकर देखने का आरोप लगाया और उसके परिवार के 3 सदस्यों की हत्या कर दी। महिला को घूर कर देखने पर विवाद इतना बढ़ गया कि दबंगों ने परिवार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। एक सदस्य गंभीर रूप से घायल है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद से ही आरोपी फरार है।

जानें क्या है पूरा मामला
मामला दमोह जिवे के देहात थाना क्षेत्र के देवरान गांव का है। यहां जगदीश पटेल और उसके पड़ोसी घमंडी अहिरवार के बीच गाली गलौज हुआ। पटेल परिवार का आरोप था कि अहिरवार परिवार का सदस्य उसके घर की महिला को घूरकर देखता है जिसे लेकर सोमवार शाम को कहासुनी हुई थी। इसके बाद विवाद इतना बढ़ा कि जगदीश और उसके परिवार के सदस्यों ने घमंडी के परिवार के सदस्य पर गोली चला दी, इसमें घमंडी परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई, वहीं एक गंभीर रूप से घायल है।

पुलिस के अनुसार इस घटना में घमंडी उसकी पत्नी रामप्यारी और बेटे मानक लाल की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि उसका एक बेटा बबलू गंभीर रूप से घायल है।

जमीन को लेकर मनमुटाव
मिली जानकारी के मुताबिक दोनों परिवार पड़ोसी हैं। आरोपी परिवार गांव का समृद्ध किसान परिवार है और पास में पीड़ित परिवार की चार-पांच एकड़ जमीन है। आरोपी परिवार, दलित परिवार की जमीन को अपने कब्जे में लेना चाहता है। दोनों परिवारों के बीच मनमुटाव चल रहा था।

सभी आरोपी फरार, तलाश जारी
पीड़ित परिवार की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर जगदीश पटेल और उसके परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ हत्या और अनुसूचित जाति जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत प्रकरण कर लिया गया है, सभी आरोपी फरार हैं और उनकी तलाश जारी है।