A
Hindi News मध्य-प्रदेश Gwalior Accident: ग्वालियर में सड़क किनारे बस का इंतजार कर रहे एक परिवार के 5 लोगों को वाहन ने रौंदा, पांचों की मौत

Gwalior Accident: ग्वालियर में सड़क किनारे बस का इंतजार कर रहे एक परिवार के 5 लोगों को वाहन ने रौंदा, पांचों की मौत

हादसे के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने सड़क पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया और जाम लगा रहे लोगों को मनाने की कोशिश की।

Road Accident- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Road Accident

Highlights

  • मुरैना का एक परिवार ग्वालियर के सिरौली गांव में विवाह समारेह में आया था
  • हादसे में दो बच्चों सहित पांच लोगों की मौत हुई, सभी लोग एक ही परिवार के
  • मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस हादसे पर जताया दुख

Gwalior Accident: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में गुरुवार को एक बड़ा हादसा हो गया। यहां मांगलिक कार्य में शामिल होकर मुरैना वापस जाने के लिए सड़क किनारे बैठे लोगों को एक वाहन ने रौंद दिया, इस हादसे में पांचों की जान गई है। घटना के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया, उसकी पहचान कर उसे गिरफ्तार करने के प्रयास जारी हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

विवाह समारोह में शामिल होने आया था परिवार
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मुरैना के उत्तमपुरा गांव का एक परिवार ग्वालियर के सिरौली गांव में फलदान कार्यक्रम में हिस्सा लेने आया था। बुधवार की रात को कार्यक्रम था और गुरुवार को अपने घर को वापस लौटने के लिए सिरौली से निकले थे। वे जब बड़ागांव पहुंचे तो वाहन का इंतजार करने लगे। तभी एक तेज रफ्तार वाहन ने सभी को रौंद दिया।

इस हादसे में दो बच्चों सहित पांच लोगों की मौत हुई है। यह सभी लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। मृतकों की पहचान पप्पू जाटव (50), उनकी पत्नी राजा बेटी (35) और उनकी दो बेटियां रेशमा (10) और पूनम (05) के तौर पर हुई है। एएसपी ने कहा कि पांचवें मृतक की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है जो इन मृतकों का करीबी रिश्तेदार था। एएसपी ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उन्होंने कहा कि मृतक जाटव परिवार मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के डोंगर गांव का रहने वाला था और ग्वालियर में एक विवाह समारोह में शामिल होने आया था। जाटव परिवार घर लौटने के लिए बस पकड़ने का इंतजार कर रहा था तभी यह दुर्घटना हो गई।

CM शिवराज ने जताया दुख
इस हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख व्यक्त करते हुए कहा, ग्वालियर में हुई दुर्भाग्यपूर्ण सड़क दुर्घटना में मुरैना के एक ही परिवार के पांच लोगों के असमय काल कलवित होने का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। मैं सभी मृतकों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। परमात्मा परिवारजनों को इस अपार दु:ख से उबरने हेतु सम्बल प्रदान करे।

इस हादसे के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने सड़क पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया और जाम लगा रहे लोगों को मनाने की कोशिश की।