A
Hindi News मध्य-प्रदेश बच्चों को भतीजी की डॉगी ने सूंघा तो भड़के चाचा, फायरिंग कर जान से मारने की दी धमकी; VIDEO वायरल

बच्चों को भतीजी की डॉगी ने सूंघा तो भड़के चाचा, फायरिंग कर जान से मारने की दी धमकी; VIDEO वायरल

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में डॉगी को लेकर एक विवाद सामने आया है। दरअसल, भतीजी की डॉगी ने चाचा के बच्चों को सूंघ लिया। इससे चाचा ने फायरिंग कर जमकर गाली-गलौज की, जिसका वीडियो सामने आया है।

चाचा ने फायरिंग कर की गाली-गलौज - India TV Hindi चाचा ने फायरिंग कर की गाली-गलौज

मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में मामूली विवाद पर चाचा ने भतीजी पर पिस्टल तान फायरिंग कर दी। मामला ग्वालियर जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के चूरली गांव का है। भतीजी की डॉगी ने चाचा के बच्चों को सूंघ लिया। इससे लेकर चाचा को गुस्सा आया और उसने डॉगी को लात मार दी। जब भतीजी की ओर से इस बात पर नाराजगी जताई गई, तो आरोपी चाचा ने पड़ोस में रहने वाली भतीजी पर पिस्टल तान फायरिंग कर गाली-गलौज शुरू कर दी। 

बर्तनों से भी किया हमला 

फायरिंग की घटना से पीड़ित परिवार पूरी तरह सदमें में आ गया। आरोपी चाचा ने यहां तक कि घर के बाहर रखे बर्तनों से महिलाओं पर हमला भी किया। इस सब के बावजूद घर की महिलाएं उसके सामने डटी रही और शख्स की हरकत का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। घटना जिले डबरा तहसील के पिछोर थाना इलाके के चुरली गांव की बताई जा रही है, जो अब पुलिस की जानकारी में भी आ चुकी है। इस वीडियो में दिखाई दे रहे युवक का नाम विक्रम राणा बताया जा रहा है।

वीडियो हो रहा वायरल

मामले में एएसपी निरंजन शर्मा का कहना है कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पर फरियादी महिला आरती राणा ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है। महिला ने बताया कि डॉगी पड़ोस में रहने वाले चाचा विक्रम राणा के बच्चों को सूंघ रहा था, इस बात पर विक्रम राणा ने डॉगी को लात मार दी और गाली-गलौज शुरू कर दी। इसके बाद आरोपी विक्रम राणा अपनी पिस्टल लेकर बाहर आकर फायरिंग कर गाली-गलौज करने लगा और जान से मारने की धमकी दी। इस शिकायत पर पुलिस ने आरोपी विक्रम राणा के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। (रिपोर्ट- भूपेंद्र भादौरिया) 

ये भी पढ़ें-