Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'मोदी का परिवार' लिखकर भाजपा नेताओं ने X पर बदला बायो, लालू यादव को इस तरह दिया जवाब

राजद प्रमुख ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के परिवार को लेकर एक बयान दिया था। इसके जवाब में सभी भाजपा नेताओं ने अपने एक्स (पहले ट्विटर) का बायो बदलकर इसका जवाब देना शुरू कर दिया है।

Adarsh Pandey Edited By: Adarsh Pandey
Updated on: March 04, 2024 14:49 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA प्रतीकात्मक फोटो

रविवार को पटना में एक रैली को संबोधित करते हुए राजद प्रमुख लालू यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निजी हमला किया था। उन्होंने कहा था कि, 'मोदी क्या है? मोदी के पास तो परिवार ही नहीं है।' लालू यादव के इस बयान के बाद राजनीति गर्मा गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लालू यादव के इस बयान का जवाब दिया है। तेलंगाना में कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करने के लिए प्रधानमंत्री वहां पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने लालू यादव के इस बयान पर पलटवार किया।

प्रधानमंत्री ने क्या जवाब दिया?

तेलंगाना में लालू यादव पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, 'INDI गठबंधन के नेता बौखलाते जा रहे हैं। मैं इनके परिवारवाद पर सवाल उठाता हूं तो यह बोलते हैं कि मोदी का परिवार नहीं है। कल को तो ये कह देंगे कि तुझे कभी भी सजा नहीं हुई इसलिए कभी राजनीति में नहीं आ सके।' उन्होंने इसके बाद तेलंगान की जनता से बात करते हुए कहा कि, भाईयों-बहनों मेरी जिंदगी एक खुली किताब जैसी है। मेरे देश के लोग मुझे अच्छे से जानते हैं और मेरे पल-पल की खबर रखते हैं।

भाजपा नेताओं ने बायो बदलकर दिया जवाब

राजद प्रमुख लालू यादव की तरफ पीएम मोदी को लेकर किए गए निजी हमले के बाद भाजपा के बड़े नेताओं ने भी इसका जवाब देना शुरू कर दिया है। भाजपा नेताओं ने इसके लिए एक अलग तरीका अपनाया है। सभी अपने एक्स (पहले ट्विटर) का बायो बदलकर लालू यादव के बयान पर अपना जवाब दे रहे हैं। सभी नेताओं ने अपने बायो में 'मोदी का परिवार' लिखना शुरू कर दिया है।

यहां देखें नेताओं के बायो की तस्वीर

भाजपा नेताओं के बायो
Image Source : SOCIAL MEDIA
भाजपा नेताओं के बायो

ये भी पढ़ें-

PM मोदी ने तेलंगाना को दी 56 हजार करोड़ की योजनाओं की दी सौगात, लालू यादव के बयान का दिया जवाब

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement