A
Hindi News मध्य-प्रदेश MP Elections 2023: जनता तो प्रियंका गांधी को सिर्फ देखने आती है, पर पीएम मोदी को सुनने, बोले कैलाश विजयवर्गीय

MP Elections 2023: जनता तो प्रियंका गांधी को सिर्फ देखने आती है, पर पीएम मोदी को सुनने, बोले कैलाश विजयवर्गीय

कैलाश विजयवगर्यी ने यह भी कहा कि पश्चिमी मध्य प्रदेश के मालवा-निमाड़ अंचल में भाजपा से बगावत कर निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में पर्चा भरने वाले 90 प्रतिशत नेताओं से पार्टी की बात हो गई है।

kailash vijayvargiya priyanka gandhi- India TV Hindi Image Source : PTI कैलाश विजयवर्गीय ने प्रियंका गांधी पर निशाना साधा।

इंदौर: भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मंगलवार को कहा कि जनता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सुनने आती है और कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा को केवल देखने आती है। विजयवर्गीय ने आने वाले दिनों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के मध्य प्रदेश के चुनावी दौरों पर कहा, ‘‘मोदी एक प्रभावी नेता हैं। वह जहां भी जाते हैं, उनका लोगों पर प्रभाव पड़ता है। प्रियंका को लोग देखने आते हैं, वे उन्हें सुनने नहीं आते। मोदी को लोग सुनने आते हैं और वे उन्हें देखने नहीं आते।’’

अपनी उम्मीदवारी वापस लेंगे निर्दलीय?
भाजपा महासचिव ने यह भी कहा कि पश्चिमी मध्य प्रदेश के मालवा-निमाड़ अंचल में भाजपा से बगावत कर निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में पर्चा भरने वाले 90 प्रतिशत नेताओं से पार्टी की बात हो गई है। विजयवर्गीय ने भरोसा जताया कि ये नेता अपनी उम्मीदवारी वापस ले लेंगे। मध्य प्रदेश की सोलहवीं विधानसभा की सभी 230 सीटों के लिए मतदान 17 नवंबर को होगा तथा 3 दिसंबर को मतों की गिनती की जाएगी।

केजरीवाल ने सिसोदिया को फंसा दिया- विजयवर्गीय
वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ईडी नोटिस को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि यह स्वाभाविक बात है उन लोगों ने जिस तरीके से भ्रष्टाचार किया है और अपने ही साथी मनीष सिसोदिया को फंसा दिया है। कैलाश विजयवर्गीय ने अरविंद केजरीवाल को षड्यंत्रकारी आदमी कहा है। उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ बहुत सारे ऐसे प्रमाण एजेंसियों को मिल रहे हैं जिसके चलते उन्हें भी ईडी का नोटिस आ गया है।

यह भी पढ़ें-