A
Hindi News मध्य-प्रदेश युवक की जीभ आई बाहर, बोलती हुई बंद... झोलाछाप डॉक्टर से इलाज कराना पड़ा भारी; VIDEO

युवक की जीभ आई बाहर, बोलती हुई बंद... झोलाछाप डॉक्टर से इलाज कराना पड़ा भारी; VIDEO

झोलाछाप डॉक्टरों के कारनामे आए दिन उजागर होते रहते हैं अब एक और मामला मध्य प्रदेश के कटनी से आया है। झोलाछाप डॉक्टर के इंजेक्शन लगाते ही सर्दी खांसी तो ठीक नहीं हुई बल्कि युवक के हाथ पैर और पूरे बदन में दर्द शुरू हो गया।

हालत बिगड़ने पर युवक...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV हालत बिगड़ने पर युवक के परिजन काफी घबरा गए हैं

मध्य प्रदेश के कटनी जिले से झोलाछाप डॉक्टर का हैरान कर देने वाला कारनामा सामने आया है। बता दें कि कटनी जिले के बड़वारा क्षेत्र के ग्राम भुड़सा में मेडिकल स्टोर में झोलाछाप डॉक्टर के द्वारा इलाज किया जा रहा था। तबीयत खराब होने पर ग्राम भुडसा का निवासी अजय चौधरी सर्दी और खांसी की दवाई लेने गया था। मेडिकल स्टोर संचालक के यहां झोलाछाप डॉक्टर द्वारा उसे दवाई देकर इंजेक्शन लगा दिया गया। इंजेक्शन लगते ही सर्दी खांसी तो ठीक नहीं हुई बल्कि हाथ पैर और पूरे बदन में दर्द शुरू हो गया। इसके बाद देखते ही देखते युवक की जीभ बाहर आ गई और बोलती बंद हो गई।

युवक की हालत बिगड़ने पर घबराए परिजन
परिजन आनन-फानन में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बड़वारा ले गए जहां से युवक को कटनी जिला अस्पताल रेफर कर दिया। हालत बिगड़ने पर युवक के परिजन काफी घबरा गए हैं। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि पहली बार ऐसा हुआ है कि तबीयत ऐसी बिगड़ी कि उसकी बोलती बंद हो गई। उन्होंने बताया, युवक की जीभ बाहर आ गई। शरीर में दर्द है और कुछ खा भी नहीं पा रहा है।

जांच के बाद होगी कार्रवाई
झोलाछाप डॉक्टरों के कारनामे आए दिन उजागर होते रहते हैं, अब एक बार फिर ऐसा मामला सामने आ गया। फिलहाल बड़वारा बीएमओ डॉक्टर अनिल झामनानी ने मामले की जांच करने के बाद कार्रवाई करने की बात कही है। इस घटना से परिजनों में आक्रोश है और साथ में युवक के स्वास्थ्य को लेकर घबराए हुए भी हैं।

(रिपोर्ट- यश खरे)

यह भी पढ़ें-