A
Hindi News मध्य-प्रदेश MP: पालतू कुत्ते को बचाने नर्मदा नदी में कूदे पिता-पुत्र की मौत, तैरकर बाहर आ गया डॉगी

MP: पालतू कुत्ते को बचाने नर्मदा नदी में कूदे पिता-पुत्र की मौत, तैरकर बाहर आ गया डॉगी

रविवार को हुई घटना में सपना और पालतू कुत्ता तैरकर बच गए जबकि कंवर और रुद्राक्ष की डूबने से मौत हो गई। महेश्वर थाना प्रभारी पंकज तिवारी ने कहा, शवों को बाहर निकाल लिया गया है, घटना की आगे की जांच जारी है।

पालतू कुत्ते को बचाने...- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO पालतू कुत्ते को बचाने की कोशिश में नर्मदा में डूबे पिता-पुत्र (प्रतिकात्मक तस्वीर)

खरगोन: मध्य प्रदेश के खरगोन में एक व्यक्ति और उसके बेटे की पत्नी और पालतू कुत्ते को बचाने के प्रयास में नर्मदा नदी में डूबने से मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि नदी के सहस्त्रधारा इलाके में कुत्ता गया तो उसकी मालकिन सपना सिंह उसे बचाने के लिए नदी में कूद गई। इसके बाद सपना का पति अमन सिंह कंवर और उनका बेटा रुद्राक्ष भी उन्हें बचाने के लिए नदी में कूद गए।

उन्होंने कहा कि रविवार को हुई घटना में हालांकि, सपना और कुत्ता तैरकर बच गए जबकि कंवर और रुद्राक्ष की डूबने से मौत हो गई। महेश्वर थाना प्रभारी पंकज तिवारी ने कहा, "शवों को बाहर निकाल लिया गया है, घटना की आगे की जांच जारी है।"

घर के बाहर खेल रही बच्ची को कुत्ते ने घसीटा, बचाने दौड़े दादा भी हुए घायल
वहीं, यूपी के ग्रेटर नोएडा में कुत्तों का आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। चार दिन पहले यहां एक घर के बाहर खेल रही डेढ़ साल की बच्ची को कुत्ते ने घसीट लिया। गनीमत ये रही कि वक्त रहते बच्ची के दादा ने देख लिया और जान पर खेल कर उसकी जान बचाई। इस दौरान बुजुर्ग दादा भी सड़क पर गिर गए जिससे उनको काफी चोटें आई। पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।