A
Hindi News मध्य-प्रदेश MP Assembly Election: 'इनका घोषणापत्र कूड़े में फेंकने लायक', कमलनाथ पर भड़क गए कैलाश विजयवर्गीय

MP Assembly Election: 'इनका घोषणापत्र कूड़े में फेंकने लायक', कमलनाथ पर भड़क गए कैलाश विजयवर्गीय

मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को 230 विधानसभा सीटों के लिए एक ही चरण में चुनाव का आयोजन किया जाएगा। इस चुनाव के परिणाम 3 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे। चुनाव के लिए कांग्रेस और भाजपा समेत सभी दल अपना पूरा जोर लगा रहे हैं।

MP Assembly Election- India TV Hindi Image Source : PTI MP Assembly Election

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अब कुछ ही दिनों का समय बाकी है। 230 विधानसभा सीटों पर चुनाव के लिए पूरे राज्य में एक ही चरण में चुनाव होंगे। इस चुनाव के लिए भाजपा और कांग्रेस समेत सभी दलों ने जमकर चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। इस बीच भाजपा द्वारा जारी किए गए घोषणा पत्र के बाद कांग्रेस ने इसकी तीखी आलोचना की है। अब भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस नेता कमलनाथ को तीखा जवाब दिया है। 

भाजपा हर चीज की नकल करती है- कमलनाथ

भाजपा के घोषणा पत्र पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने निशाना साधते हुए कहा था कि घोषणा पत्र, झूठ पत्र है। भाजपा की कोई स्वतंत्र सोच नहीं है। कोई विजन नहीं है इसलिए कांग्रेस की ये नकल कर रहे हैं। बीजेपी के घोषणापत्र पर मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सीएम कमल नाथ ने कहा कि वे हर चीज की नकल करते हैं, उनके पास अपना कोई विजन नहीं है। जो कांग्रेस कर रही है, वे सिर्फ वही नकल करते हैं।

कांग्रेस का घोषणापत्र कूड़े में फेंकने लायक- विजयवर्गीय

मध्य प्रदेश में भाजपा के घोषणा पत्र को नकल बताने पर कैलाश विजयवर्गीय भड़क गए हैं। उन्होंने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि आपने जो भी वादे किये थे, उनमें से एक भी पूरा नहीं किया, हमने जो भी वादा किया है, हम सभी पूरे करेंगे। आपके और हमारे घोषणापत्र के बीच अंतर यह है कि आपका घोषणापत्र कूड़ेदान में फेंकने योग्य है और हमारा घोषणापत्र कंप्यूटर में डालने योग्य है ताकि लोग देख सकें कि हम प्रत्येक वादे को कैसे पूरा करते हैं।

पीएम मोदी से खुश हैं लोग- विजयवर्गीय

भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि जिस तरह से पीएम मोदी ने देश और प्रदेश में विकास किया है, उससे हर व्यक्ति खुश है। गरीबों को उज्ज्वला योजना के तहत घर और गैस चूल्हा मिला है, उन्हें अन्न योजना के तहत राशन मिला है। इससे सभी लोग बड़ी खुशी से दिवाली मना रहे हैं। बता दें कि भाजपा ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में कैलाश विजयवर्गीय को इंदौर-1 सीट से उम्मीदवार बनाया है। 

ये भी पढ़ें- कमलनाथ ने CM शिवराज सिंह चौहान पर कसा तंज, कहा- 'वे मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे लेकिन...'

ये भी पढ़ें- MP Assembly Election: भाजपा का घोषणापत्र है 'झूठ पत्र', कमलनाथ ने भाजपा पर साधा निशाना