Monday, May 06, 2024
Advertisement

कमलनाथ ने CM शिवराज सिंह चौहान पर कसा तंज, कहा- 'वे मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे लेकिन...'

कमलनाथ ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि वे मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे लेकिन वे एक अच्छे एक्टर हैं। मुंबई जाकर एक्टिंग करेंगे।

Adarsh Pandey Edited By: Adarsh Pandey
Published on: November 12, 2023 19:36 IST
कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर कसा तंज- India TV Hindi
Image Source : ANI कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर कसा तंज

मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं। 17 नवंबर को राज्य में मतदान होंगे और 3 दिसंबर को इसके नतीजे घोषित किए जाएंगे। चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए कांग्रेस और भाजपा दोनों ही जमकर रैली और जनसभाएं कर रही हैं। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने रविवार को रहली विधानसभा में एक जनसभा किया। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 17 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के बाद जनता मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को विदा करने वाली है।

मुख्यमंत्री पर कसा तंज

मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ सागर जिले की रहली विधानसभा में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने यह दावा किया कि इस विधानसभा चुनाव के बाद राज्य की जनता मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को विदा करने वाली है। उन्होंने मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस, धन और प्रशासन के दम पर चलने वाली इस सरकार के पास केवल 4 दिन बचे हैं। इसके बाद जनता उन्हें विदाई दे देगी।

उन्होंने आगे कहा कि, 'आप जानते हैं, शिवराज सिंह जी बेरोजगार नहीं होंगे। वे मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे लेकिन बेरोजगार नहीं रहेंगे। वे बहुत अच्छे कलाकार हैं, बंबई जाएंगे, एक्टिंग करेंगे और मध्य प्रदेश का नाम रौशन करेंगे। अब शिवराज सिंह चौहान जी का यह अगला काम है।'

भाजपा पर लगाया गंभीर आरोप

कमलनाथ ने जनता को संबोधित करते हुए राज्य की भाजपा सरकार पर राज्य को बर्बाद करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पिछले 18 साल में भाजपा ने राज्य को केवल बर्बाद किया है। उन्होंने आगे कहा कि युवाओं को एक लाख नौकरी देने का वादा करने से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को राज्य की रिक्त पदों को भर देना चाहिए था। लोगों को अब उनकी मंशा समझनी चाहिए।

ये भी पढ़ें-

MP Assembly Election: भाजपा का घोषणापत्र है 'झूठ पत्र', कमलनाथ ने भाजपा पर साधा निशाना

MP Assembly Election 2023: चुनाव प्रचार का ऐसा अनोखा अंदाज, वीडियो देख छूट जाएगी हंसी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement