Sunday, May 19, 2024
Advertisement

MP Assembly Election 2023: चुनाव प्रचार का ऐसा अनोखा अंदाज, वीडियो देख छूट जाएगी हंसी

मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और इससे पहले तमाम राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत चुनाव प्रचार में झोंक दी है। इस बीच एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी।

Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: November 11, 2023 22:19 IST
mp election- India TV Hindi
चुनाव प्रचार का अनोखा अंदाज

MP Assembly Election 2023: विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी सरगर्मियां अपने पूरे शबाब पर हैं। चुनाव प्रचार के लिए प्रत्याशी तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। जनता से संपर्क करने का कोई भी मौका चूकना नहीं चाहते हैं। बालाघाट में परसवाड़ा विधानसभा के कांग्रेस प्रत्यासी मधु भगत का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कांग्रेस प्रत्याशी मधु भगत को कांग्रेस कार्यकर्ता और ग्रामीण नदी में पानी होने की वजह से हाथों से उठा कर कंधे के सहारे नदी पार करवा रहे हैं। कांग्रेस प्रत्याशी मधु भगत कार्यकर्ताओं के कंधे पर बैठकर नदी पार कर आदिवासी बाहुल्य ग्राम सीताडोंगरी में जनता के बीच प्रचार करने पहुंचे। बता दें किआयुष मंत्री रामकिशोर कावरे का क्षेत्र है विधानसभा परसवाड़ा।

बालाघाट जिले की परसवाड़ा विधानसभा सीट के कांग्रेस  प्रत्याशी मधु भगत का अनोखे अंदाज में जनता से मिलने का वडियो सामने आया हैं, जहां कांग्रेस प्रत्याशी मधु भगत को जब महकारी नदी के उस पार जनता से मिलने जाना पड़ा तो नदी में पानी होने के कारण उनके कार्यकर्ताओं ने उन्हें कंधे पर बैठा कर नदी पार कराया।

देखें वीडियो

बता दे कि परसवाड़ा विधानसभा बीजेपी के विधायक व प्रदेश सरकार के आयुष मंत्री रामकिशोर कावरे से जुड़ा है, जहां से कावरे इस समय बीजेपी के प्रत्याशी भी हैं। ताज़ा मामला विधानसभा चुनाव मे प्रचार प्रसार से जुड़ा है।  गांव सीताडोंगरी जाने के लिए महकारी नदी पर कोई पुलिया नहीं है। इस वजह से चुनाव प्रचार के लिए निकले कांग्रेस प्रत्याशी मधु भगत को  जनता से मिलने के लिए कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों के कंधे का सहारा लेना पड़ा।

प्रत्याशी मधु भगत जनता से आशीर्वाद लेने के लिए क्षेत्र मे निकल पड़े पर दुर्भाग्य से नदी पर पुल नहीं होने के कारण उन्हें जनता से मिलने की ललक के कारण नदी को इस तरह से पार करना पड़ा। नदी पार कर जब वे गांव पहुंचे  फिर  उन्होंने ग्रामीणों से आशीर्वाद लिया। इस वीडियो को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं।

(बालाघाट से शौकत बिसाने की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: 

Video: राजस्थान में पुलिस दरोगा ने कांस्टेबल की 4 साल की बच्ची से किया रेप, मां ने आरोपी पुलिसकर्मी को जूते से पीटा

बिहार: पटना में दिवाली की गूंज के बीच अपराधियों का तांडव, अलसुबह सरेराह युवक को मारी गोली; घटना सीसीटीवी में कैद

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement