Friday, February 23, 2024
Advertisement

बिहार: पटना में दिवाली की गूंज के बीच अपराधियों का तांडव, अलसुबह सरेराह युवक को मारी गोली; घटना सीसीटीवी में कैद

चारों तरफ दिवाली के लिए चल रही तैयारियों के बीच बिहार की राजधानी पटना से एक आपराधिक मामला सामने आया है। राजधानी पटना में एक युवक को सुबह-सुबह ही अपराधियों ने गोली मार दी। युवक को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Updated on: November 11, 2023 18:21 IST
सुबह-सुबह युवक को सरेराह मारी गोली ( शिवराज की फाइल फोटो)- India TV Hindi
सुबह-सुबह युवक को सरेराह मारी गोली ( शिवराज की फाइल फोटो)

देश में चारो तरफ दिवाली की गूंज है। देश के हर कौने में दीपों के उत्सव दापावली को लेकर तैयारियां चल रही हैं। ऐसे में बिहार की राजधानी पटना में दीपावली को लेकर पब्लिक को कोई समस्या नहीं आए इसके लिए भारी संख्या में पुलिस बल  की तैनाती कर दी गई है। लेकिन इसी बीच पटना से एक अपराध का मामला सामने आया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बिहार की राजधानी पटना में एक युवक को अपराधियों ने गोली मार दी। पुलिस के मुताबिक घायल अवस्था में  युवक को पटना मेडिकल कॉलेज(pmch) हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। इस पूरी वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। 

'तीन अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम'

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पूरा मामला पटना के खाजेकलां थाना क्षेत्र के बौली मोड़ के पास का है। पुलिस के अनुसार इस घटना को एक ही बाइक पर सवार 3 अपराधियों ने अंजाम दिया है। पटना के  खाजेकलां  थाना क्षेत्र के मानस पथ गली के रहने वाले टेंपो चालक शिवराज  कुमार सुबह-सुबह बौली मोड़ के पास जा रहा था, तभी एक ही मोटरसाइकिल पर सवार 3 अपराधियो ने  इस घटना को अंजाम दिया है। 

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस कर रही छापेमारी 

सामने आए घटना के सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि एक ही बाइक पर तीन लोग सवार होकर आते हैं। इनमें से दो बदमाश बाइक पर ही बैठे रहते हैं और तीसरा अपराधी बाइक से उतरता है और हाथ में पिस्तौल लहराते हुए आगे बढ़ता है। उसके बाद युवक शिवराज  कुमार को सीने में गोली मार देता है। घटना के बाद से पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है। घायल युवक को पुलिस ने पास के ही गुरु गोविंद सिंह अस्पताल में इलाज के लिए ले गए जहां बेहतर चिकित्सा के लिए उसे पटना का पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी में जुट गई है। 

Report By- Bittu Kumar 

ये भी पढ़ें- भारत में एक जगह ऐसी भी जहां नहीं मनाई जाती दिवाली

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement