A
Hindi News मध्य-प्रदेश Madhya Pradesh Assembly Election: धनतेरस पर सीएम शिवराज ने ख़रीदा चांदी का सिक्का

Madhya Pradesh Assembly Election: धनतेरस पर सीएम शिवराज ने ख़रीदा चांदी का सिक्का

मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही समय बाकी है। सत्ताधारी बीजेपी हो या फिर कांग्रेस समेत दूसरी पार्टियां सभी फुल एक्शन मोड पर हैं। ऐसे में हर बड़ी और अहम खबर जानने के लिए हमारे साथ बने रहें-

shivraj singh chouhan- India TV Hindi Image Source : PTI रोड शो करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। 17 नवंबर को 230 सीटों पर एक चरण में मतदान होगा और चुनाव के परिणाम 3 दिसंबर को आएंगे। इस बीच राज्य में जमकर चुनाव प्रचार किया जा रहा है। सत्ताधारी बीजेपी हो या फिर कांग्रेस समेत दूसरी पार्टियां सभी फुल एक्शन मोड पर हैं। मध्य प्रदेश चुनाव से जुड़ी हर बड़ी और अहम खबर जानने के लिए हमारे साथ बने रहें-

Live updates : Madhya Pradesh Election Live: 10 Nov

  • 10:02 PM (IST) Posted by Sudhanshu Gaur

    धनतेरस पर सीएम शिवराज ने ख़रीदा चांदी का सिक्का

  • 4:30 PM (IST) Posted by Sudhanshu Gaur

    किसानों का कल्याण हमारे जीवन का लक्ष्य है- शिवराज सिंह चौहान

  • 1:31 PM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    मोदी हर दिन लाखों के सूट पहनते हैं- राहुल गांधी

    राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी कहते हैं मैं ओबीसी हूं लेकिन दो करोड़ का सूट पहनते हैं, कहां चाय की बात कर रहे हैं। बोल-बोल कर पीएम बन गए। एक दिन में कम से कम मोदी एक दो सूट तो पहनते ही हैं। कभी दो दिन में एक सूट पहने देखा है क्या उन्हें। मेरी ये सफेद शर्ट चलती है। मोदी हर दिन नया कपड़ा पहनते हैं लाखों रुपये का। फिर कहते थे मैं ओबीसी हूं। करोड़ों के हवाई जहाज में चलते हैं।

  • 1:31 PM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    मध्य प्रदेश की नींव को भाजपा ने उखाड़कर फेंक दिया- राहुल

    राहुल गांधी आज सतना जिले के दौरे पर हैं। उन्होंने बीटीआई ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि दो तरीके की सरकार होती है। एक गरीबों के जेब में पैसा डालती है। एक बड़े-बड़े कारोबारियों के जेब में पैसा डालती है। कांग्रेस ने मनरेगा दिया, भोजन का अधिकार दिया। भाजपा ने नोटबंदी, जीएसटी दी। किसानों के खिलाफ काले कानून लाए ये फर्क है।  मध्य प्रदेश की जो नींव थी, उस नींव को भाजपा ने उखाड़कर फेंक दिया है। नींव किसान है, नींव मजदूर है, छोटे दुकानदार हैं, बेरोजगार युवा हैं इन सभी को बीते 15 साल में भाजपा ने खत्म कर दिया है।

  • 11:59 AM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    शिवराज का केपी सिंह पर तंज

    शिवपुरी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी केपी सिंह पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आमसभा के दौरान कहा कि जो पिछोर में रहते हुए कुछ नहीं कर सके अब वह शिवपुरी में बदलाव की बात कह रहे हैं। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि भाजपा के प्रत्याशी देवेंद्र जैन को जिताएं। भाजपा सरकार विकास के वादे पर आगे बढ़ती है भाजपा ने जो कहा है वह किया है।

  • 11:59 AM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    डबल इंजन की सरकार ने वह सब काम किए हैं जो कभी नहीं हुए- शिवराज

    शिवपुरी जिले में विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार तेज हो गया है। इसी क्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शिवपुरी, कोलारस और करैरा विधानसभा में पहुंचकर आमसभाएं की और भाजपा के लिए वोट मांगे। शिवपुरी में एक आमसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि केंद्र और राज्य की डबल इंजन की सरकार ने वह सब काम किए हैं जो कभी नहीं हुए। आज डबल इंजन की सरकार के कारण मध्यप्रदेश प्रगति के पथ पर आगे बढ़ रहा है। महिला सशक्तिकरण से लेकर छात्र-छात्राओं तक के लिए योजनाएं बनाई गई हैं, जिसका लाभ उन्हें मिल रहा है।

  • 9:59 AM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    आज बालाघाट के प्रवास पर रहेंगे सीएम शिवराज

    मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज 10 नवम्बर को बालाघाट जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वह अलग-अलग 4 विधानसभा में चार चुनावी सभा करेंगे। बालाघाट में सीएम के चुनाव प्रचार के लिए पहला दौरा है।

  • 7:14 AM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    कमलनाथ की 3 विशाल जनसभा आज

    मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ आज (10 नवंबर) को हरसूद, मांधाता एवं खंडवा में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

  • 7:13 AM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    राहुल गांधी करेंगे 2 जनसभा

    कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं सांसद राहुल गांधी आज (10 नवंबर) को सतना और बड़वानी जिले के राजपुर में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

  • 7:09 AM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    AAP ने दिल्ली में 10 साल में वो कर दिखाया, जो दूसरे 75 साल में नहीं कर सके- केजरीवाल

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सेवढ़ा विधानसभा सीट के इंदरगढ़ और मुरैना शहर में रोड शो में हिस्सा लिया। इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी पूरी तरह से ईमानदार पार्टी है इसलिए उनकी सरकार ने दिल्ली में 10 साल में जो विकास कार्य किया, वह अन्य दल 75 साल में नहीं कर सके। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा केवल ‘‘लूट’’ में लगी हुई हैं।