A
Hindi News मध्य-प्रदेश कमलनाथ के गुलदस्ता लाने पर मध्यप्रदेश बीजेपी अध्यक्ष ने ली चुटकी, जानिए CM पद को लेकर क्या बोले

कमलनाथ के गुलदस्ता लाने पर मध्यप्रदेश बीजेपी अध्यक्ष ने ली चुटकी, जानिए CM पद को लेकर क्या बोले

मध्य प्रदेश में बीजेपी ने शानदार जीत दर्ज की है। इसी को लेकर मध्यप्रदेश बीजेपी अध्यक्ष ने कमलनाथ के गुलदस्ता लाने पर चुटकी ली है।

Madhya Pradesh BJP President- India TV Hindi Image Source : FB मध्यप्रदेश बीजेपी अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा

मध्यप्रदेश में बीजेपी के सिर जीत का सेहरा बंध चुका है। बीजेपी ने मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 की 230 सीटों में से 163 सीटों पर बहुमत से जीत दर्ज की है। अब मध्यप्रदेश में सीएम को लेकर सुगबुगाहट शुरू हो गई है। इन सभी मुद्दों पर मध्यप्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष  विष्णुदत्त शर्मा ने इंडिया टीवी से बात की। मध्यप्रदेश बीजेपी अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने सीएम पद से लेकर कई सवालों के जवाब दिए हैं।

"2024 की झलक है"

मध्यप्रदेश बीजेपी अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने प्रदेश की जीत को लेकर कहा, बीजेपी को एमपी में प्रचंड बहुमत का श्रेय प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी की सोच और मेहनत को जाता है, जनता मोदी जी के साथ है। उन्होंने लोकसभा चुना की ओर इशारा करते हुए कहा कि ये 2024 की झलक है।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, ग्राउंड पर मुख्यमंत्री शिवराज की मेहनत, लाडली योजना, पेंशन, वोट शेयर ने कई जगहों पर बहुत ही शानदार है। इससे साफ है कि ग्राउंड पर पार्टी ने कितनी मेहनत की है। इसके अलावा तमाम केंद्रीय मंत्री सड़कों पर उतरे, सरकार की योजनाएं घर-घर पहुंची हैं।

कमलनाथ की ली चुटकी

बीजेपी अध्यक्ष ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कमलनाथ दावा करते थे, इस बार शिवराज सरकार जा रही है अब वो गुलदस्ता देकर आए हैं। दरअसल, कांग्रेस साइक्लोजिकल जीत सोचे बैठी थी बस। उनका नेतृत्व ही खराब है।

मुख्यमंत्री की रेस में शिवराज और कौन-कौन है? 

इसपर कहना है प्रदेश अध्यक्ष और बीजेपी का कार्यकर्ता के तौर पर हम सभी ने मेहनत की है, मुख्यमंत्री कौन होगा हमारी पार्टी में ये सब नेतृत्व तय करेगा, पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह जिसको जिम्मेदारी देंगे वो सीएम होगा।

ये भी पढ़ें:

शानदार जीत के बाद परिवार के साथ आराम फरमाते दिखे CM शिवराज सिंह चौहान, वीडियो आया सामने