A
Hindi News मध्य-प्रदेश मध्य प्रदेश: पुलिस का शर्मसार करने वाला CCTV, पैरों की ठोकरों से तोड़ी गरीब की दुकान, पिटाई भी की

मध्य प्रदेश: पुलिस का शर्मसार करने वाला CCTV, पैरों की ठोकरों से तोड़ी गरीब की दुकान, पिटाई भी की

मध्य प्रदेश में पुलिस का एक खौफनाक चेहरा नजर आया है। जिसे देखकर लोग कह रहे हैं कि जब रक्षक ही भक्षक बन जाएंगे तो सुरक्षा कौन देगा। पुलिसकर्मियों का आतंक सीसीटीवी में कैद हो गया है।

MP Police- India TV Hindi Image Source : VIDEO SCREENGRAB पुलिस का शर्मसार करने वाला CCTV

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर में पुलिस का क्रूर चेहरा सामने आया है। यहां कुछ पुलिसकर्मियों ने एक रेहड़ी लगाने वाले दुकानदार के साथ ऐसा व्यवहार किया है, जिससे पूरे पुलिस महकमे को शर्मसार होना पड़ा है। पुलिसकर्मियों ने न केवल दुकानदार की रेहड़ी तोड़ दी बल्कि उसकी पिटाई भी की।

क्या है पूरा मामला?

गोरखपुर थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर सहित कुछ आरक्षकों ने सड़क किनारे रेहड़ी लगाने वाले पीयूष सोनकर नामक युवक की दुकान को लात मारकर तोड़ दिया। पुलिसकर्मी यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने पीयूष के साथ मारपीट भी की। यह पूरा नजारा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। इसके बाद पीड़ित ने मामले की शिकायत आला अधिकारियों से की।

जबलपुर के थाना गोरखपुर में पदस्थ वर्दीधारियों की ये मनमानी सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसमें देखा जा सकता है कि पैरों की ठोकरों से कुछ पुलिसकर्मी रेहड़ी को तोड़ रहे हैं और पीड़ित युवक को थप्पड़ मार रहे हैं। पुलिसकर्मियों ने गरीब युवक पर बिल्कुल भी रहम नहीं दिखाई और उसका काफी नुकसान किया। 

पीड़ित युवक ने घटना की शिकायत आला अधिकारियों से की और शिकायत करने एसपी ऑफिस पहुंचा। (जबलपुर से फतेह सिंह की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: 

पाकिस्तान में भारत से सस्ती मिलती है Marlboro सिगरेट, जानें बाकी देशों की कीमत

यूपी: जौनपुर से बड़ी खबर, जेल में बंद धनंजय सिंह की पत्नी होंगी BSP की प्रत्याशी