A
Hindi News मध्य-प्रदेश मध्य प्रदेश: बागेश्वर धाम के दर्शन करने पहुंचे पूर्व CM कमलनाथ, बीजेपी और धर्म को लेकर कही ये बात

मध्य प्रदेश: बागेश्वर धाम के दर्शन करने पहुंचे पूर्व CM कमलनाथ, बीजेपी और धर्म को लेकर कही ये बात

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और सीनियर कांग्रेस नेता कमलनाथ भी बागेश्वर धाम की शरण में पहुंच गए हैं। उन्होंने कहा है कि मैं हनुमान जी का पुजारी हूं इसीलिए दर्शन करने आया हूं। हालांकि हिंदू राष्ट्र के सवाल पर कमलनाथ ने कुछ नहीं कहा।

Kamalnath - India TV Hindi Image Source : ANI बागेश्वर धाम में दर्शन करने पहुंचे कमलनाथ

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और सीनियर कांग्रेस नेता कमलनाथ आज बागेश्वर धाम सरकार के दर्शन करने के लिए पहुंचे हैं। उन्होंने इंडिया टीवी के सवाल पर कहा कि मैं हनुमान जी का पुजारी हूं इसीलिए दर्शन करने आया हूं। बीजेपी ने क्या धर्म का ठेका ले रखा है। हालांकि कमलनाथ हिंदू राष्ट्र के सवाल पर बिना जवाब दिए निकल गए।

उमा भारती ने धीरेंद्र को बताया था अपने बेटे जैसा

इससे पहले बीजेपी नेता उमा भारती ने बागेश्वर धाम के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को अपना समर्थन दिया था और कहा था कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को वह अपने बेटे के समान मानती हैं। उन्होंने लिखा- धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (बागेश्वर धाम) को मैं पुत्रवत मानती हूं। उनका आदर करती हूं एवं वह हमारे क्षेत्र के गौरव हैं। 

उमा भारती ने कहा कि अपने सहयोगियों से पूछने पर मुझे पता चला कि पिछले साल धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बागेश्वर धाम की कथा पीछे के मैदान में हुई थी। उस दौरान कुटियां वहीं बनी थी। धीरेंद्र शास्त्री एक तपस्वी और अलौकिक हैं। अधिक से अधिक संख्या में लोग जाकर उनके दर्शन करें। यह मैंने हमेशा कहा है और अब तो और जोर से यह बात कहूंगी।

ये भी पढ़ें- 

बागेश्वर धाम पर उमा भारती बोलीं- धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री मेरे बेटे जैसे, भारी संख्या में करे उनका दर्शन

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री करा रहे यज्ञ, बोले- आएं और प्रार्थना करें, तभी बनेगा हिंदू राष्ट्र