Friday, March 29, 2024
Advertisement

बागेश्वर धाम पर उमा भारती बोलीं- धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री मेरे बेटे जैसे, भारी संख्या में करे उनका दर्शन

उमा भारती ने इस मामले पर आगे कहा कि अपने सहयोगियों से पूछने पर मुजे पता चला कि पिछले साल धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बागेश्वर धाम की कथा पीछे के मैदान में हुई थी। उस दौरान कुटियां वहीं बनी थी। धीरेंद्र शास्त्री एक तपस्वी और अलौकिक हैं।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: February 12, 2023 23:25 IST
Uma Bharti Remark at Bageshwar Dham said Dhirendra Krishna Shastri is like my son visit him in large- India TV Hindi
Image Source : PTI बागेश्वर धाम पर बोलीं उमा भारती

बागेश्वर धाम के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को आज के समय में भारत में हर कोई जानता है। धीरेंद्र शास्त्री को अब भाजपा नेता उमा भारती का समर्थन मिल चुका है। इस बाबत रविवार को उमा भारती ने ट्वीट किया। उमा भारती ने ट्वीट कर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को उन्होंने अपने बेटे सामान बताया है। उन्होंने लिखा- धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (बागेश्वर धाम) को मैं पुत्रवत मानती हूं। उनका आदर करती हूं एवं वह हमारे क्षेत्र के गौरव हैं। 

मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा कि उनकी (धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री) महिमा की अनुभूति स्वंय मुझे आज एक प्रसंग में हुई। उन्होंने कहा कि 31 जनवरी के दिन अगर राज्य सरकार द्वारा शराब नीति को घोषित कर दिया गया होता तो 21 फरवरी को या तो विरोध या फिर समर्थन के लिए हमने जंबूरी मैदान भोपाल में एक रैली करने का फैसला किया था। शराब नीति में हुई देरी के कारण हमें अपने कार्यक्रम में बदलाव करना पड़ा है। 

और जोर से कहूंगी ये बात

उमा भारती ने इस मामले पर आगे कहा कि अपने सहयोगियों से पूछने पर मुझे पता चला कि पिछले साल धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बागेश्वर धाम की कथा पीछे के मैदान में हुई थी। उस दौरान कुटियां वहीं बनी थी। धीरेंद्र शास्त्री एक तपस्वी और अलौकिक हैं। अधिक से अधिक संख्या में लोग जाकर उनके दर्शन करें। यह मैंने हमेशा कहा है और अब तो और जोर से यह बात कहूंगी।

हवन व यज्ञ का हो रहा आयोजन

बता दें कि हिंदू राष्ट्र की बात करने वाले बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री आजकल खूब चर्चा में हैं। हिंदू राष्ट्र के मुद्दे को और भी मजबूती देने के लिए उन्होंने 13 फरवरी यानी कल से बागेश्वर धाम गांव गढ़ा में 7 दिन का धार्मिक आयोजन करवा रहे हैं। इस दौरान गढ़ा में देशभर के तमाम संतों का जमघट लगने वाला है। इस बाबत धीरेंद्र शास्त्री ने कहा है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में वहां लोग पहुंचे और हिंदू राष्ट्र के लिए प्रार्थना करें। क्योंकि हिंदू राष्ट्र होगा तभी एकता आएगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement