A
Hindi News मध्य-प्रदेश मध्य प्रदेश: बागेश्वर धाम से रात 1 बजे की ग्राउंड रिपोर्ट, ठंड के बावजूद हजारों लोगों से पटा पंडाल, श्याम मानव को दी चुनौती

मध्य प्रदेश: बागेश्वर धाम से रात 1 बजे की ग्राउंड रिपोर्ट, ठंड के बावजूद हजारों लोगों से पटा पंडाल, श्याम मानव को दी चुनौती

इंडिया टीवी की टीम बीती रात 1 बजे बागेश्वर धाम से ग्राउंड रिपोर्ट करने पहुंची तो देखा कि पंडाल में हजारों श्रद्धालु सोए हुए हैं। जैसे ही इन श्रद्धालुओं ने इंडिया टीवी की टीम को देखा तो वह जाग गए और उन्होंने जय श्री राम और बागेश्वर धाम के नारे लगाए।

Bageshwar Dham- India TV Hindi Image Source : INDIA TV बागेश्वर धाम के पंडाल के नीचे सोते लोग

भोपाल: बागेश्वर धाम और उसके पीठाधीश धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बीते कुछ समय से काफी चर्चा में हैं। इस बीच इंडिया टीवी की टीम बीती रात 1 बजे बागेश्वर धाम से ग्राउंड रिपोर्ट करने पहुंची। इस दौरान पंडाल के नीचे हजारों लोग सोए हुए थे। ठंड और कोहरे का इन श्रद्धालुओं पर कोई असर नहीं दिख रहा था। 12 डिग्री के तापमान के बावजूद श्रद्धालुओं में बागेश्वर धाम के प्रति जोश और जुनून साफ दिखाई दे रहा था। 

इंडिया टीवी की टीम जब पंडाल में पहुंची तो कई श्रद्धालु जाग गए और उन्होंने जय श्री राम और बागेश्वर धाम के नारे लगाए। श्रद्धालुओं ने इंडिया टीवी से कहा कि जब आस्था श्रद्धा और बागेश्वर धाम का साथ हो तो ठंड नहीं लगती। हम कई कई दिनों से यहां पर हैं, अगले 5 दिनों तक यहीं रहेंगे।

श्रद्धालुओं ने श्याम मानव को भी चुनौती दी कि वह आकर यहां पर देखें कि पाखंड और अंधविश्वास नहीं बल्कि श्रद्धा के सहारे लोग ठंड में सो रहे हैं। श्रद्धालुओं ने ये भी कहा कि सभी ने अखंड भारत और हिंदू राष्ट्र बनाने का समर्थन किया, हम इसलिए आए हैं। 

ये भी पढ़ें- 

बागेश्वर धाम : दर्शन के लिए उमड़ी हजारों की भीड़, श्रद्धालु चेन पुलिंग कर रोक रहे ट्रेन

कितनी है बागेश्वर धाम सरकार की कमाई? ‘आप की अदालत’ में पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने किया खुलासा