A
Hindi News मध्य-प्रदेश Madhya Pradesh News: शिवराज, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और मंत्रियों की डीपी पर महाकाल

Madhya Pradesh News: शिवराज, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और मंत्रियों की डीपी पर महाकाल

मध्य प्रदेश की धार्मिक नगरी उज्जैन में महाकाल लोक का 11 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकार्पण करने वाले हैं। इस अवसर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा सहित तमाम मंत्रियों और पार्टी पदाधिकारियों ने अपनी सोशल मीडिया साइट की प्रोफाइल की डीपी पर महाकाल की तस्वीर लगाई है।

Shivraj Singh Chauhan- India TV Hindi Shivraj Singh Chauhan

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश की धार्मिक नगरी उज्जैन में महाकाल लोक का 11 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकार्पण करने वाले हैं। इस अवसर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा सहित तमाम मंत्रियों और पार्टी पदाधिकारियों ने अपनी सोशल मीडिया साइट की प्रोफाइल की डीपी पर महाकाल की तस्वीर लगाई है। मुख्यमंत्री चौहान ने सोशल साइट अकाउंट पर तस्वीर और बैनर बदला है, डीपी पर जहां उन्होंने महाकाल लोक की तस्वीर लगाई है वहीं बैनर पर महाकाल की तस्वीर लगाई है और लिखा है, पुण्य अवसर आया है, 11 अक्टूबर को हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी - श्री महाकाल महाराज को अर्पित करेंगे श्री महाकाल लोक।

सोशल मीडिया पर छाए महाकाल

उन्होंने सोशल मीडिया की डीपी पर महाकालेश्वर की तस्वीर लगाने का आह्वान करते हुए लिखा है, आइए, इस उत्सव के सहभागी बने और अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल की डीपी और बैनर पर श्रद्धा भाव से श्री महाकालेश्वर की वंदना करें। जय श्री महाकाल। इसी तरह भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने भी अपनी डीपी और बैनर को बदलते हुए महाकालेश्वर और महाकाल लोक की तस्वीर लगाई है। इसके अलावा राज्य सरकार के मंत्रियों और पार्टी के पदाधिकारियों ने भी अपनी डीपी और बैनर पर महाकालेश्वर की तस्वीर को लगाया है।