A
Hindi News मध्य-प्रदेश MadhyaPradesh News: भोपाल AIIMS में MBBS की छात्रा ने हॉस्टल की छत से कूदकर किया सुसाइड

MadhyaPradesh News: भोपाल AIIMS में MBBS की छात्रा ने हॉस्टल की छत से कूदकर किया सुसाइड

MadhyaPradesh News: AIIMS भोपाल की MBBS की एक छात्रा ने AIIMS कैंपस स्थित अपने हॉस्टल की तीसरी मंजिल से रविवार शाम को कूदकर आत्महत्या कर ली।

Suscide- India TV Hindi Suscide

Highlights

  • छात्रा केरल के एर्नाकुलम की रहने वाली थी
  • हॉस्टल की तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या की
  • AIIMS में MBBS की सेकेंड ईयर की छात्रा थी

MadhyaPradesh News: AIIMS भोपाल की MBBS की एक छात्रा ने AIIMS कैंपस स्थित अपने हॉस्टल की तीसरी मंजिल से रविवार शाम को कूदकर आत्महत्या कर ली। बागसेवनिया थाना के प्रभारी संजीव कुमार चौकसे ने बताया कि 20 वर्षीय मारिया मथाई ने यहां एम्स परिसर स्थित गर्ल्स हॉस्टल की तीसरी मंजिल से शाम छह बजे के आसपास कूदकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने कहा कि मथाई एम्स भोपाल में MBBS की द्वितीय वर्ष की छात्रा थी और इसी हॉस्टल में रहती थी। चौकसे ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि मथाई पिछले कुछ दिनों से अवसाद में थी। थाना प्रभारी ने कहा कि उसने यह कदम क्यों उठाया, इसका पता लगाया जा रहा है। मथाई केरल के एर्नाकुलम की रहने वाली थी। चौकसे ने कहा कि पुलिस को घटनास्थल या हॉस्टल में मथाई के कमरे से कोई पत्र नहीं मिला। उन्होंने कहा कि मामले की विस्तृत जांच जारी है।

एक दिन पहले मैनिट में इंजिनियरिंग के छात्र ने की थी खुदकुशी

मैनिट कैंपस में इंजिनियरिंग के स्टूडेंट ने जंगल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के कारण का पता नहीं लग सका पुलिस जांच में जुटी हुई है। छात्र का नाम उद्देश्य अहिरवार था और वह बुरहानपुर का रहने वाला था। मैनिट में इंजिनियरिंग का 4th ईयर का स्टूडेंट था। कमला नगर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।