A
Hindi News मध्य-प्रदेश VIDEO: मासूम बेटा-बेटी की हत्या कर पिता ने पेड़ पर लटकाया, फिर खुद भी फंदे से झूला, लाश देख...

VIDEO: मासूम बेटा-बेटी की हत्या कर पिता ने पेड़ पर लटकाया, फिर खुद भी फंदे से झूला, लाश देख...

मध्य प्रदेश के मंदसौर में एक पिता और दो बच्चों के शव लटके मिले। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें गांव के सात लोगों की प्रताड़ना से आत्महत्या करने का जिक्र है।

पिता ने दो बच्चों के साथ की आत्महत्या- India TV Hindi पिता ने दो बच्चों के साथ की आत्महत्या

मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले के शामगढ़ थाना क्षेत्र के रुण्डी गांव में एक पेड़ पर पिता और दो बच्चों के शव लटके मिले। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना शामगढ़ थाना पुलिस को दी। मौके पर एएसपी, एसडीओपी और निरीक्षक राकेश चोधरी पहुंचे। एफएसएल टीम को भी बुलाया गया है। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें गांव के सात लोगों की प्रताड़ना से आत्महत्या करने का जिक्र है। 

तीनों के शव पेड़ से लटके मिले

पुलिस से मिली जानकरी के मुताबिक, रूण्डी गांव के निवासी 35 वर्षीय प्रकाश बंजारा ने अपने दो बच्चे सुमन और विशाल को पहले फांसी पर लटकाकर हत्या की, फिर पेड़ पर फंदा डाल फांसी लगा दी। इसके बाद वह खुद भी फंदे पर झूल गया। बेटी की उम्र 13 वर्ष और बेटे विशाल की उम्र 10 वर्ष बताई जा रही है। सुबह परिजन खेत पर पहुंचे तो तीनों के शव पेड़ से लटके मिले। मृतक कंबल बेचने का काम करता था। पिता और दो मासूम की पेड़ पर लटकी लाशें देख लोगो में आक्रोश भर गया। ग्रामीणों ने आरोपियों के घर में तोड़फोड़ की। खेत पर पड़ी एक कृषि मशीन में आग लगा दी। ग्रामीणों के आक्रोश का समाना पुलिस को भी करना पड़ा। 

पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा

ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस को हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा। दोपहर में पुलिस ने तीनों शवों का पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। गांव में पुलिस फोर्स तैनात किया गया है। मृतक की पत्नी का कहना है, "मुझे सुबह मेरे पति का फोन आया था कि मुझे बच्चों से मिलना है, भेज दो। मैंने बच्चों को मिलने के लिए भेज दिया। फिर फोन कर बोला कि तुम टेंशन मत लेना, हम ये गांव छोड़ देंगे। राजू और उसके परिवार वालों ने परेशान कर रखा था।" 

एसपी अनुराग सुजानिया ने बताया कि प्रकाश बंजारा ने अपने दो बच्चों को पहले फांसी पर लटकाया, फिर खुद आत्महत्या की। एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें गांव के चार पुरुष और तीन महिलाओं द्वारा प्रताड़ित करने का जिक्र है। ग्रामीणों ने आरोपियों के घर तोड़फोड़ की है। बल प्रयोग कर भीड़ को खदेड़ा गया। गांव में पुलिस फोर्स तैनात किया गया है। हमने मामला जांच में लिया है। (रिपोर्ट- अशोक परमार)

ये भी पढ़ें-