A
Hindi News मध्य-प्रदेश शराबी बाप की करतूतों से तंग थी नाबालिग बेटी, सुसाइड नोट में लिखे तीन नाम और लगा ली आग

शराबी बाप की करतूतों से तंग थी नाबालिग बेटी, सुसाइड नोट में लिखे तीन नाम और लगा ली आग

नाबालिग लड़की ने हाल ही में 12वीं की परीक्षा दी थी और 74 फीसदी अंक हासिल किए थे। पिता से तंग आकर उसने खुद को आग के हवाले कर दिया। 90 फीसदी शरीर जलने के बाद उसकी मौत हो गई।

Puja- India TV Hindi Image Source : INDIA TV हॉस्पिटल में पूजा के परिजन

मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में एक लड़की ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली। यह नाबालिग अपने पिता की शराब पीने की लत से परेशान थी। लड़की ने सुसाइड नोट भी लिखा है, जिसमें अपने पिता के अलावा बड़वाह पुलिस और शराब कारोबारियों को उसकी मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है। लड़की ने 12वीं की परीक्षा में 74 फीसदी अंक हासिल किए थे।

मामला खरगोन जिले के बड़वाह थाना क्षेत्र का है। यहां पूजा चौहान रावत पलासिया गांव में अपने माता-पिता के साथ रहती थी। उसके पिता को शराब की लत थी। इससे पूरा परिवार परेशान था। उसका पिता रोज शराब के नशे में मां के साथ मारपीट करता था। इससे पूजा परेशान थी। उसने हाल ही में 12वीं परीक्षा दी थी और 74 फीसदी अंक भी हासिल किए थे। हालांकि, घर के माहौल से परेशान होकर उसने आगे पढ़ाई करने की बजाय जीवन खत्म करने का फैसला किया।

सुसाइड नोट में तीन नाम

पूजा ने आत्महत्या करने से पहले सुसाइड नोट भी लिखा। इसमें उसने साफ लिखा है कि उसकी मौत के लिए उसके पिता माणा चौहान, बड़वाह पुलिस और शराब बेचने वाले जिम्मेदार हैं। इसके बाद 17 वर्षीय पूजा शुक्रवार को छत में गई और पूरे शरीर में पेट्रोल डालकर खुद को आग के हवाले कर दिया। उसका शरीर 90 फीसदी तक जल गया। इसके बाद उसे इलाज के लिए इंदौर ले जाया गया। हालांकि, रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। एसपी धर्मराज मीणा ने पूरे मामले में जांच के निर्देश दिए हैं। 

(खरगोन से अजय तिवारी की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें-

'आशिक का जनाजा है, जरा धूम से निकले', दिग्विजय सिंह के गढ़ में अमित शाह का कटाक्ष

देश के इन हिस्सों में लू का रेड अलर्ट, हरियाणा समेत 10 राज्यों के लोगों को मिलेगी गर्मी से राहत