A
Hindi News मध्य-प्रदेश MP Assembly Election: 'गाली हुजूर की तो, लगती दुआओं जैसी' नरोत्तम मिश्रा का कांग्रेस पर फिल्मी निशाना, देखें Video

MP Assembly Election: 'गाली हुजूर की तो, लगती दुआओं जैसी' नरोत्तम मिश्रा का कांग्रेस पर फिल्मी निशाना, देखें Video

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा नेता नरोत्तम मिश्रा ने दतिया विधानसभा के ग्रामाणी क्षेत्रों का दौरा किया और कांग्रेस प्रत्याशी पर जम कर निशाने साधे। इस दौरान उन्होंने मंच से अमिताभ बच्चन की फिल्म 'लावारिस' के गाने की कुछ लाइनें भी कही।

दतिया सीट से प्रत्याशी नरोत्तम मिश्रा। - India TV Hindi Image Source : X (@NAROTTAMMISHRA) दतिया सीट से प्रत्याशी नरोत्तम मिश्रा।

मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में अब एक महीने से भी कम समय बाकी रह गया है। जीत के लिए दम-खम लगा रहे भाजपा और कांग्रेस के नेता एक-दूसरे पर निशाना साधने का कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाह रहे हैं। ऐसे समय में राज्य के गृह मंत्री और दतिया विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार नरोत्तम मिश्रा ने अपने विरोधी और कांग्रेस प्रत्याशी पर फिल्मी अंदाज में निशाना साधा है। 

मंच से गाया 'लावारिस' फिल्म का गाना

भाजपा नेता नरोत्तम मिश्रा ने दतिया विधानसभा के ग्रामाणी क्षेत्रों का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने सभाएं की और कांग्रेस प्रत्याशी पर जम कर निशाने साधे। कांग्रेस प्रत्याशी के गाली देने के आरोप पर नरोत्तम मिश्रा ने मंच से लावारिस फिल्म के गाने की पंक्तियां सुनाई। उन्होंने कहा- "गाली हुजूर की तो लगती दुआओं जैसी-हम दुआ भी दें तो लगे है गाली।" देखें वीडियो-

कांग्रेस पर भड़के

नरोत्तम मिश्रा ने नुक्कड़ सभाओं में राज्य सरकार की लाड़ली लक्ष्मी योजना, लाड़ली बहना योजना और संबल योजना सहित विभिन्न कार्यों का जिक्र किया। उन्होंने दतिया में कराए गए विकास कार्यों को गिनाते हुए ग्रामीणों से कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी दस साल विधायक रहा, 25 साल उसके पिताजी विधायक रहे, लेकिन अपने विकास कार्य नहीं बताते और हमें गाली देते हैं। नरोत्तम ने जनता से कहा कि जब वो (कांग्रेस) वोट मांगने आपके पास आए तो आप उससे पूछना कि उनके द्वारा क्षेत्र में कौन से विकास कार्य करवाए हैं?

इस तारीख को वोटिंग

चुनाव आयोग की ओर से की गई घोषणा के मुताबिक, मध्य प्रदेश की 230 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव का आयोजन 17 नवंबर को एक ही चरण में किया जाएगा। इस चुनाव का परिणाम छ्ततीसगढ़, राजस्थान तेलंगाना व मिजोरम के विधानसभा चुनावों के परिणाम के साथ ही 3 दिसंबर को जारी किया जाएगा। (रिपोर्ट: रवि)

ये भी पढ़ें- MP Assembly Election: 'जब सीएम थे तब 900 में से 9 वादे भी पूरे नहीं किये', विजयवर्गीय का कमलनाथ पर हमला

ये भी पढ़ें- MP की राजनीति में गब्बर कौन? कमलनाथ ने लिखा- जय-वीरू ने अत्याचारी गब्बर सिंह का किया था हिसाब