Thursday, May 02, 2024
Advertisement

MP Assembly Election: 'जब सीएम थे तब 900 में से 9 वादे भी पूरे नहीं किये', विजयवर्गीय का कमलनाथ पर हमला

भाजपा नेता और इंदौर-1 से पार्टी के उम्मीदवार कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि कांग्रेस के नेता कमलनाथ 17 महीने तक एमपी के सीएम रहे थे। इस दौरान राज्य की जनता ने उन्हें परखा और पूरी तरह से खारिज कर दिया।

Subhash Kumar Written By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: October 31, 2023 23:44 IST
 मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव।- India TV Hindi
Image Source : PTI मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव।

मध्य प्रदेश में चुनावी तारीख के सामने आते ही राजनीतिक दल एक दूसरे पर बयानबाजी करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। भाजपा और कांग्रेस चुनाव में जीत के लिए अपना-अपना दम लगा रही है। इस बीच भाजपा नेता और इंदौर-1 विधानसभा सीट से पार्टी के उम्मीदवार कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस नेता कमलनाथ पर बड़ा हमला बोला है। विजयवर्गीय ने कमलनाथ के कार्यकाल को लेकर उनपर तीखा निशाना साधा है। 

इस कारण भड़के कैलाश

दरअसल, कमलनाथ के बेटे और छिंदवाड़ा से सांसद नकुल नाथ ने मंगलवार को कहा था कि उनके पिता ने चुनावी गारंटी पत्र के साथ लोगों की सभी मांगों को पूरा किया है। उन्होंने सभी को स्थायी सरकारी नौकरी देने की भी बात कही थी। नकुल नाथ ने जनता से अनुरोध करते हुए कहा था कि आपने 17-18 वर्षों तक अन्याय सहा है, इसलिए अब 17-18 दिनों के लिए पूरे जोश के साथ कांग्रेस का समर्थन करें। कृपया 7 दिसंबर को कमल नाथ के शपथ ग्रहण समारोह में भोपाल आएं। इसी बात पर कैलाश विजयवर्गीय का गुस्सा फूटा है।

900 में से 9 वादे पूरे नहीं किये

 

भाजपा नेता और इंदौर-1 से पार्टी के उम्मीदवार कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कमलनाथ 17 महीने तक राज्य के सीएम रहे। इस दौरान उन्होंने राज्य की जनता से 900 वादे किए, लेकिन उन्होंने उनमें से 9 वादे भी पूरे नहीं किए। विजयवर्गीय ने नकुल नाथ को कहा है कि अपने पिता के सीएम कार्यकाल का इतिहास देखिए। मध्य प्रदेश की जनता ने कमलनाथ को परखा और उन्हें खारिज कर दिया।

इस तारीख को चुनाव

चुनाव आयोग की ओर से की गई घोषणा के मुताबिक, मध्य प्रदेश की 230 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव का आयोजन 17 नवंबर को एक ही चरण में किया जाएगा। इस चुनाव का परिणाम छ्ततीसगढ़, राजस्थान तेलंगाना व मिजोरम के विधानसभा चुनावों के परिणाम के साथ ही 3 दिसंबर को जारी किया जाएगा। 

ये भी पढ़ें- MP Elections 2023: जनता तो प्रियंका गांधी को सिर्फ देखने आती है, पर पीएम मोदी को सुनने, बोले कैलाश विजयवर्गीय

ये भी पढ़ें- MP में नाम पर भारी उपनाम: दादा, भाभी, बाबा, पिंटू, चिंटू और गोलू भी लड़ रहे चुनाव

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement