A
Hindi News मध्य-प्रदेश MP Crime News: मुंबई से राखी बांधने आई चचेरी बहन से 7 दिन तक रेप फिर हत्या कर जमीन में दफनाया, बचाने आई दादी को भी हवस का शिकार बनाया

MP Crime News: मुंबई से राखी बांधने आई चचेरी बहन से 7 दिन तक रेप फिर हत्या कर जमीन में दफनाया, बचाने आई दादी को भी हवस का शिकार बनाया

MP Crime News: मध्य प्रदेश के जबलपुर में दो सगे भाइयों ने रक्षाबंधन के मौके पर राखी बांधने आई अपनी नाबालिग चचेरी बहन के साथ गैंगरेप किया फिर उसे पीट-पीटकर मार डाला। पीड़िता ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। उसके बाद आरोपियों ने शव को जमीन में दफना दिया।

Raped a cousin sister- India TV Hindi Raped a cousin sister

Highlights

  • जबलपुर में चचेरी बहन को हवस का शिकार बनाया
  • आरोपियों में से एक ने दादी के साथ भी रेप किया
  • लगातार 7 दिन तक पीड़िता से गैंगरेप और मारपीट की

MP Crime News: मध्य प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर में चचेरे भाईयों की हैवानियत का मामला सामने आया है, यहां नाबालिग चचेरे भाईयों ने रक्षाबंधन मनाने मुम्बई से आई चचेरी बहन को अपनी हवस का शिकार बनाया, मारपीट की और मौत होने पर शव को जमीन में दफना दिया। मामले में नाबालिग की दादी जब बीच बचाव के लिए आई तो आरोपियों में से एक ने उन्हें भी अपना हवस का शिकार बनाया। यह मामला तब खुला जब युवती के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, जबलपुर के रांझी क्षेत्र का एक परिवार मुम्बई में शिफ्ट हो गया। उस परिवार के अन्य नाते रिश्तेदार जबलपुर में ही है। बीते दिनों इस परिवार की एक बुजुर्ग महिला मुम्बई से जबलपुर लौटी तो वह नातिन को अपने साथ ले आई। उसके चचेरे भाईयों ने अपनी बहन को हवस का शिकार बनाया और जब उसने विरोध किया तो मारपीट की। गंभीर रुप से घायल होने पर उसे चिकित्सा महाविद्यालय उपचार के लिए ले गए। जहां किशोरी की मौत हो गई।

दादी के साथ भी की दरिंदगी

पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों ने नाबालिग के साथ 13-19 अगस्त तक गैंगरेप किया और लड़की के विरोध करने पर वे उसे मारते पीटते। जब नाबालिग की हालत ज्यादा खराब होने लगी तो वे उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करा दिया। जहां इलाज के दौरान 20 अगस्त को उसकी मौत हो गई। लड़की के पिता ने पुलिस में शिकायत की और बताया कि उनकी बेटी के साथ गैंगरेप और मारपीट की गई है। इसके अलावा उनकी मां के साथ भी दरिंदगी की गई है। पुलिस ने 65 साल की बुजुर्ग महिला की मेडिकल जांच करवाई जिसमें रेप की पुष्टि हुई।

1 आरोपी गिरफ्तार, दूसरा फरार

पीड़िता के पिता ने बताया कि उनकी बेटा ने इलाज के दौरान अपनी आपबीती सुनाई थी। जिसके बाद पीड़िता के पिता की मांग पर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने शव को बाहर निकालकर संदेह के आधार पर एक चचेरे भाई से पूछताछ की गई तो उसने सारा मामला बता दिया। एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है और दूसरा फरार है।