A
Hindi News मध्य-प्रदेश शिवराज के मंत्री का विवादित बयान, सोनिया गांधी की 'कैकई' से की तुलना!

शिवराज के मंत्री का विवादित बयान, सोनिया गांधी की 'कैकई' से की तुलना!

एक तरफ जहां नरोत्तम मिश्रा ने सोनिया गांधी को लेकर विवादित बयान दिया तो वहीं सूबे के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को निशाने पर लिया।

<p>शिवराज के मंत्री का...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV शिवराज के मंत्री का विवादित बयान, सोनिया गांधी की 'कैकई' से की तुलना!

भोपाल. मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार में गृह मंत्रालय संभाल रहे नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पार्टी की सबसे बड़ी नेता सोनिया गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है। नरोत्तम मिश्रा ने इंदौर में एक संभागीय किसान सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, "मुझे व्हाट्सएप आया कि कैकई के बाद कौन सी माँ है जो षड्यंत्र पूर्वक अपने बेटे को गद्दी दिलवाना चाहती है। वो बोला ताश की गड्डी में कितने पत्ते होते हैं, जवाब मिला 52, इस पार्टी के भी 52 सांसद हैं"

इंदौर की सभा में सोनिया गांधी का नाम खुद तो नहीं लिया नरोत्तम मिश्रा ने, लेकिन भीड़ की आवाज में वो कहलवा दिया, जो वो खुद कहना चाहते थे। 

एक तरफ जहां नरोत्तम मिश्रा ने सोनिया गांधी को लेकर विवादित बयान दिया तो वहीं सूबे के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को निशाने पर लिया। शिवराज ने कहा, "जब हम शीश झुकाकर जनता को प्रणाम करते हैं तो कांग्रेस के लोग कहते है कि CM तो घुटना टेक है। सुन लो कमलनाथ यह घुटने मध्यप्रदेश की जनता के सामने टिकते हैं। यह सरकार सज्जनों के लिए फूल से ज्यादा कोमल है, लेकिन गुंडा, माफियाओं के लिए बज्र से ज्यादा कठोर है।"

उन्होंने आगे कहा, "कमलनाथ जी के मन में आज-कल किसान प्रेम जाग गया है। वे कह रहे हैं कि हम किसानों के समर्थन में उपवास करेंगे। अगर उपवास रखना है तो पश्चाताप करो पाप किए हैं आप ने। कमलनाथ ने जो ब्याज़ की गठरी किसानों के सिर पर रखी है, उसको मैं किसानों के सिर से उतारुंगा।"

ये भी पढ़ें

लद्दाख में चीन के साथ जारी विवाद के बीच CDS बिपिन रावत का बड़ा बयान

पाकिस्तान से भारत में घुसे दो घुसपैठियों को BSF ने निपटाया, हथियार बरामद, सर्च ऑपरेशन जारी

किसान आंदोलन LIVE: पूरे दिन आपको यहां मिलेंगे किसान आंदोलन से जुड़े लेटेस्ट अपडेट