A
Hindi News मध्य-प्रदेश "...तो हेमा मालिनी तक को नचवा दिया," नरोत्तम मिश्रा के विवादित बयान पर बवाल शुरू; VIDEO

"...तो हेमा मालिनी तक को नचवा दिया," नरोत्तम मिश्रा के विवादित बयान पर बवाल शुरू; VIDEO

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दतिया में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बयान दिया कि मेरे दतिया ने उड़ान भरी तो हमने सांस्कृतिक कार्यक्रमों से लेकर हेमा मालिनी तक को नचवा दिया। बीजेपी नेता के इस बयान पर कांग्रेस पार्टी हमलावर हो गई है।

Narottam Mishra- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के बयान पर हुआ विवाद

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव का माहौल है और ऐसे में नेताओं के एक बाद एक विवादित बयान आ रहे हैं। हाल ही में राज्य के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक ऐसा बयान दे दिया कि बवाल हो गया। नरोत्तम मिश्रा के भाषण का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने निर्वाचन क्षेत्र में 'हेमा मालिनी को नचाने' का जिक्र कर रहे हैं।

नरोत्तम मिश्रा ने क्या कहा था?
दरअसल, मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा दतिया में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने मथुरा से अपनी ही पार्टी की सांसद हेमा मालिनी का भी जिक्र किया और कहा, "मेरे दतिया ने उड़ान भरी तो बागेश्वर धाम आए, प्रदीप मिश्रा आए, मेरे दतिया ने उड़ान भरी तो कलशयात्रा निकाली गई है और दतिया ने उड़ान भरी तो सांस्कृतिक कार्यक्रमों से लेकर हेमा मालिनी को भी नचवा दिया।" नरोत्तम मिश्रा के इसी बयान पर अब कांग्रेस हमलावर है।

कांग्रेस बोली- अपनी ही पार्टी के नेताओं को नहीं बख्शते
नरोत्तम मिश्रा के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने गुरुवार को एक्स पर वीडियो साझा करते हुए लिखा, "महिलाओं के बारे में संस्कारी भाजपा के मंत्री (नरोत्तम मिश्रा) की असली नीचता सुनिए। वह अपनी ही पार्टी के नेताओं को भी नहीं बख्शते।" कांग्रेस के मीडिया सलाहकार पीयूष बबेले ने भी इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर लिखा कि महिलाओं का अपमान करना भाजपा की पहचान है। बबेले ने लिखा, "यह मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा हैं। वह बीजेपी सांसद (हेमा मालिनी) को नचाने की बात कर रहे हैं। महिलाओं का अपमान करना बीजेपी की पहचान है।"

साल 2008 से लगातार जीत रहे नरोत्तम
बता दें कि नरोत्तम मिश्रा भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता हैं और 2008 से दतिया विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। इस बार वह अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए चौथी बार मैदान में उतर रहे हैं। मध्य प्रदेश में 7 नवंबर को मतदान होगा और वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी। मतदान के माध्यम से, राज्य 230 विधानसभा क्षेत्रों से विधायकों का चुनाव करेगा।

ये भी पढे़ं-

RJD विधायक बोले- मां दुर्गा का कोई अस्तित्व नहीं, खुद को बताया महिषासुर का वंशज

ED की रेड के बाद मां से लिपटकर फूट-फूट कर रोने लगे महवा विधायक हुडला, VIDEO आया सामने