A
Hindi News मध्य-प्रदेश कांस्टेबल ने पत्नी के डर से साले की शादी के लिए मांगी छुट्टी, DIG ने किया लाइन हाजिर

कांस्टेबल ने पत्नी के डर से साले की शादी के लिए मांगी छुट्टी, DIG ने किया लाइन हाजिर

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक पुलिस आरक्षक (कांस्टेबल) को बीबी की धमकी का हवाला देते हुए साले की शादी के लिए छुट्टी मांगना महंगा पड़ गया। अफसरों ने इसे अनुशासनहीनता मानते हुए लाइन अटैच कर दिया है।

<p>कांस्टेबल ने पत्नी...- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE कांस्टेबल ने पत्नी के डर से साले की शादी के लिए मांगी छुट्टी, DIG ने किया लाइन हाजिर

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक पुलिस आरक्षक (कांस्टेबल) को बीबी की धमकी का हवाला देते हुए साले की शादी के लिए छुट्टी मांगना महंगा पड़ गया। अफसरों ने इसे अनुशासनहीनता मानते हुए लाइन अटैच कर दिया है। मामला भोपाल के यातायात थाने से जुड़ा हुआ है। यहां दिलीप अहिरवार आरक्षक के पद पर पदस्थ हैं और उसने साले की शादी के लिए छुट्टी का आवेदन दिया था, मगर इसमें उसने अनोखा तरीका अपनाया और यहां तक लिखा कि अगर वह साले की शादी में नहीं गया तो पत्नी ने परिणाम अच्छे न होने की धमकी दी है।

इस आवेदन में दिलीप ने लिखा था कि, पत्नी का स्पष्ट कहना है कि अगर भाई की शादी में नहीं आए तो परिणाम अच्छा नहीं होगा। दिलीप का यह आवेदन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दिलीप ने 11 दिसंबर से पांच दिन की छुट्टी मांगी थी। दिलीप को छुट्टी तो नहीं मिली मगर पुलिस उप महानिरीक्षक इरशाद वली ने उसे लाइन हाजिर जरुर कर दिया।

अधिकारियों का कहना है कि दिलीप पहले ही 90 से ज्यादा दिन की छुट्टी ले चुका है और दूसरे कर्मचारी भी छुट्टी चाहते हैं ऐसे में एक ही कर्मचारी को बार-बार छुटिटयां नहीं दी जा सकती।