A
Hindi News मध्य-प्रदेश मीडिया पर भड़कीं प्रज्ञा सिंह ठाकुर, कहा- टिकट कटने पर मेरी टिप्पणी...

मीडिया पर भड़कीं प्रज्ञा सिंह ठाकुर, कहा- टिकट कटने पर मेरी टिप्पणी...

बीजेपी नेता प्रज्ञा सिंह ठाकुर का आरोप है कि टिकट कटने के बाद उनकी टिप्पणी को मीडिया ने तोड़ मरोड़कर पेश किया। उन्होंने पत्रकारों के किसी भी सवाल का जवाब देने से इनकार कर दिया।

 साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर

बीजेपी नेता और भोपाल लोकसभा सीट से सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने आरोप लगाया कि आगामी लोकसभा चुनाव में टिकट कटने के बाद की गई उनकी टिप्पणी को मीडिया ने तोड़ मरोड़कर पेश किया। उन्होंने इस मुद्दे पर पत्रकारों के किसी भी सवाल का जवाब देने से इनकार कर दिया। बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी ने अपने 195 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। पार्टी ने भोपाल से इस बार प्रज्ञा सिंह ठाकुर की जगह आलोक शर्मा को टिकट दिया है।

"आज के बाद मैं मीडिया से बात नहीं करूंगी"

साध्वी प्रज्ञा ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘हम जो भी बोलते हैं, आप लोग उसे तोड़-मरोड़कर दिखाते हैं। मुझे ऐसी बातें पसंद नहीं हैं, न पहले और न आज। आज के बाद मैं मीडिया से बात नहीं करूंगी, क्योंकि आप लोग अपना ‘टेलीविजन रेटिंग प्वाइंट’ (टीआरपी) बढ़ाने के लिए मुझे पिछले पांच सालों (सांसद बनने के बाद) से बदनाम कर रहे हैं।’’ हिंदुत्व की समर्थक कार्यकर्ता उन मीडियाकर्मियों से बात कर रही थीं जो मीडिया के एक वर्ग में आई उन खबरों पर प्रतिक्रिया लेने के लिए उनके आवास पर गए थे कि उन्हें भोपाल से बीजेपी का टिकट नहीं दिया गया, क्योंकि हो सकता है कि उनकी ओर से अतीत में की गई कुछ विवादास्पद टिप्पणियों की वजह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नाराज हों।

"मुझे बदनाम कर आप कुछ हासिल नहीं कर पाएंगे"

प्रज्ञा ठाकुर ने संवाददाताओं को स्पष्टीकरण देने से इनकार कर दिया और मीडिया से बीजेपी द्वारा 2 मार्च को मध्य प्रदेश की भोपाल सीट से दोबारा टिकट नहीं किए जाने के बाद फेसबुक पर पोस्ट किए गए उनके वीडियो का संदर्भ लेने को कहा। लोकसभा सदस्य ने कहा, ‘‘मैंने मूल वीडियो फेसबुक पर पोस्ट किया है। वह मूल वीडियो है। मुझे बदनाम करके आप कुछ हासिल नहीं कर पाएंगे।"

पिछले चुनाव में दिग्विजय सिंह को दी थी शिकस्त 

उन्होंने कहा कि आज से वह पत्रकारों से बात नहीं करेंगी और जो कुछ भी बताना चाहती हैं, उसके लिए अपने ‘खुद के मीडिया’ का इस्तेमाल करेंगी। वीडियो में टिकट नहीं मिलने की बात पर ठाकुर यह कहते हुए सुनाई दे रही हैं कि पार्टी सर्वोच्च है। पिछले लोकसभा चुनाव में ठाकुर ने अपने पहले संसदीय चुनाव में कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह को 3.64 लाख से अधिक वोटों के अंतर से हराया था। बीजेपी ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए 195 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की है, जिसमें पार्टी ने शहर के पूर्व महापौर आलोक शर्मा को भोपाल सीट से टिकट दिया है। (इनपुट- भाषा)

ये भी पढ़ें-