A
Hindi News मध्य-प्रदेश शिवपुरी में कलेक्टर के सामने महिला ने खोया आपा, खुद पर डाल लिया पेट्रोल, जानें क्या है वजह

शिवपुरी में कलेक्टर के सामने महिला ने खोया आपा, खुद पर डाल लिया पेट्रोल, जानें क्या है वजह

पीड़ित महिला और उसका पति जमीन संबंधी एक मामले की शिकायत लेकर कलेक्टर के पास आवेदन देने पहुंचे थे, दंपति ने रो-रोकर अधिकारियों के समक्ष अपनी व्यथा को सुनाया।

जनसुनवाई में महिला ने...- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA जनसुनवाई में महिला ने अपने ऊपर डाला पेट्रोल

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी में दबंगों से एक परिवार इतना परेशान हो गया कि महिला ने जनसुनवाई में अपने ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगाकर आत्मदाह तक की कोशिश कर डाली। शिवपुरी में जनसुनवाई चल रही थी। यहां सिरनाम सिंह लोधी अपनी पत्नी के साथ पहुंचे थे। बामोर कला के सिरनाम सिंह का कहना है कि एक दबंग द्वारा उसके निजी स्वामित्व की 9 बीघा जमीन पर पटवारी और तहसीलदार से मिलकर अवैध कब्जा कर लिया गया है, जिससे वह परेशान है। उसे झूठे केस में फंसाकर जेल भेजने की धमकी दी जाती है।

दंपित ने रो-रोकर सुनाया अपना दुखड़ा
सिरनाम सिंह कई बार अधिकारियों के सामने अपनी व्यथा सुना चुके है मगर उन्हें सिर्फ आश्वासन मिला, कार्रवाई नहीं हुई। आज भी पीड़ित महिला और उसका पति जमीन संबंधी एक मामले की शिकायत लेकर कलेक्टर के पास आवेदन देने पहुंचे थे, दंपति ने रो-रोकर अधिकारियों के समक्ष अपनी व्यथा को सुनाया लेकिन जब अधिकारियों ने उन्हें यहां भी केवल कार्रवाई का आश्वासन दिया तो महिला ने अपना आपा खो दिया और अपने साथ लेकर आई पेट्रोल बोतल से पेट्रोल खुद के ऊपर उड़ेलने लगी, लेकिन वहां मौजूद लोगों ने उसे ऐसा करने से रोक दिया।

कलेक्ट्रेट परिसर में मचा हड़कंप
महिला के अपने ऊपर पेट्रोल छिड़कते ही पूरे कलेक्ट्रेट परिसर में हड़कंप मच गया तुरंत मौके पर पहुंचे कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने पीड़ित का आवेदन लेकर उसे कार्यवाही का आश्वासन दिया है।