A
Hindi News मध्य-प्रदेश कांग्रेस नेता ने दलित युवती के साथ की छेड़छाड़, FIR दर्ज होने के बाद साथी समेत फरार

कांग्रेस नेता ने दलित युवती के साथ की छेड़छाड़, FIR दर्ज होने के बाद साथी समेत फरार

मध्य प्रदेश के रतलाम में कांग्रेस नेता आशीष डेनियल और उनके एक साथी पर छेड़छाड़ करने के आरोप लगे हैं। पीड़ित दलित युवती ने पुलिस में बताया कि वह कांग्रेस नेता के ऑफिस में ही काम करती है और उन्होंने उसे डराया धमकाया और मारपीट भी की है।

MOLESTATION - India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE कांग्रेस नेता ने दलित युवती के साथ की छेड़छाड़

मध्य प्रदेश के रतलाम में कांग्रेस नेता और उनके साथियों के खिलाफ दलित युवती के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में मामला दर्ज हुआ है। जानकारी मिली है कि एक दलित युवती के साथ छेड़छाड़ के मामले में शहर कांग्रेस के एक पूर्व पदाधिकारी सहित दो लोगों के खिलाफ पुलिस ने  मामला दर्ज किया है। फिलहाल आरोपी कांग्रेस नेता और उनका साथी फरार है।

कांग्रेस नेता के ऑफिस में काम करती है युवती
पीड़ित दलित युवती ने अपने साथ हुई छेड़छाड़ का मामला पुलिस में दर्ज कराया है। इस शिकायत में पीड़िता ने कांग्रेस नेता आशीष डेनियल सहित एक अन्य को आरोपी बनाया है। अजाक थाना पुलिस के मुताबिक कांग्रेस नेता आशीष डेनियल के ऑफिस में काम करने वाली युवती ने ही शिकायत दर्ज करवाई है। जांच में प्रथम दृष्टा शिकायत सही पाई गई है। पुलिस ने उक्त प्रकरण में एट्रोसिटी एक्ट की धाराएं लगाई गई हैं। युवती ने दिए आवेदन में बताया था कि आशीष डेनियल लंबे समय से अश्लील हरकतें कर उसे धमकाता रहता था। 

आशीष ने युवती के साथ मारपीट भी की
पुलिस ने बताया कि युवती के प्रतिवेदन पर ही प्रकरण दर्ज किया गया है। अजाक थाने से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित युवती ने बताया कि वह आशीष डेनियल के ऑफिस में काम करती है। लंबे समय से आशीष डेनियल उसे अश्लील इशारे कर छेड़छाड़ करता था। पीड़िता ने बताया कि आशीष ने धमकी देकर उसके साथ मारपीट भी की थी। पुलिस ने युवती की शिकायत की जांच कर शिकायत को सही पाया और एससी-एसटी एक्ट सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

(रिपोर्ट- विजय मीणा)

ये भी पढ़ें-

बिलासपुर में बोले प्रधानमंत्री- मोदी यानि गारंटी पूरी करने की गारंटी...

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता का राष्ट्रपति पर विवादित बयान, पद की सफेद हाथी से की तुलना