A
Hindi News मध्य-प्रदेश समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका, उपचुनाव से पहले उम्मीदवार भाजपा में शामिल

समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका, उपचुनाव से पहले उम्मीदवार भाजपा में शामिल

बंसीलाल जाटव पहले तीन बार भाजपा की टिकट पर अंबाह सीट से निर्वाचित हुए थे लेकिन उपचुनाव में भगवा दल से टिकट नहीं मिलने के बाद हाल में वह सपा में शामिल हो गए थे। 

samajwadi party candidate joins bjp । समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका, उपचुनाव से पहले उम्मीदवार भाजपा - India TV Hindi Image Source : PTI समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका, उपचुनाव से पहले उम्मीदवार भाजपा में शामिल

मुरैना. मध्य प्रदेश में समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। राज्य में तीन नवंबर को 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है, लेकिन उपचुनाव से पहले ही मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में समाजवादी पार्टी के एक उम्मीदवार ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। समाजवादी पार्टी को ये झटका लगा है मुरैना की अंबाह विधानसभा सीट पर, जहां पार्टी के प्रत्याशी बंसीलाल जाटव भाजपा में शामिल हो गए हैं।

पढ़ें- Coronavirus से दिमाग भी हो सकता है प्रभावित, कई मरीजों को करना पड़ रहा है दिक्कतों का सामना

भारतीय जनता पार्टी ने जिला अध्यक्ष योगेशपाल गुप्ता ने बुधवार को बताया, ‘‘केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर की उपस्थिति में मंगलवार की रात बंसीलाल जाटव भाजपा में शामिल हो गए।’’ योगेशपाल गुप्ता ने कहा कि उन्होंने अंबाह सीट से भाजपा के उम्मीदवार कमलेश जाटव को समर्थन दिया है और अब वह पार्टी के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

पढ़ें- पाकिस्तानी नेशनल असेंबली ने पारित किया ऐसा प्रस्ताव, सच्चाई जान हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे आप

आपको बता दें कि बंसीलाल जाटव पहले तीन बार भाजपा की टिकट पर अंबाह सीट से निर्वाचित हुए थे लेकिन उपचुनाव में भगवा दल से टिकट नहीं मिलने के बाद हाल में वह सपा में शामिल हो गए थे। अंबाह से भाजपा के उम्मीदवार कमलेश जाटव कांग्रेस के उन 22 विधायकों में शामिल थे जिन्होंने इस वर्ष मार्च में पार्टी और विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। मध्यप्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव तीन नवम्बर को होगा और मतगणना 10 नवम्बर को होगी। 

पढ़ें- शिवसेना ने की मोहन भागवत की तारीफ, 'सामना' के जरिए कही ये बातें