A
Hindi News मध्य-प्रदेश MP में भीषण सड़क हादसा: बोलेरो पर गिरा बेकाबू ट्रक, दो बच्चों समेत 7 लोगों की दर्दनाक मौत; मची चीख-पुकार

MP में भीषण सड़क हादसा: बोलेरो पर गिरा बेकाबू ट्रक, दो बच्चों समेत 7 लोगों की दर्दनाक मौत; मची चीख-पुकार

दुर्घटना बरम बाबा डोल के पास सीधी-टिकरी मार्ग पर गुरुवार सुबह साढ़े नौ बजे से 10 बजे के बीच हुई। यहां अनियंत्रित ट्रक अचानक गड्ढे में फंस गया जिसके बाद सामने चल रही बोलेरो के ऊपर गिर गया।

road accident- India TV Hindi Image Source : INDIA TV सीधी जिले में बरम बाबा डोल के पास हुआ भीषण सड़क हादसा

सीधी: मध्य प्रदेश के सीधी जिले के बरम बाबा डोल के पास भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर बोलेरो पर पलट गया जिसमें 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि दो लोग घायल हुए हैं। मरने वालों में 2 बच्चे भी शामिल हैं। फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। जानकारी लगते ही मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई है, चारों तरफ चीख-पुकार मची हुई है। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

दुर्घटना बरम बाबा डोल के पास सीधी-टिकरी मार्ग पर गुरुवार सुबह साढ़े नौ बजे से 10 बजे के बीच हुई। यहां अनियंत्रित ट्रक अचानक गड्ढे में फंस गया जिसके बाद सामने चल रही बोलेरो के ऊपर ही गिर गया। हादसे में बोलेरो वाहन में सवार सभी लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

Image Source : india tvबोलेरो पर गिरा ट्रक

हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि वाहन में सवार व्यक्ति कौन थे और कहां जा रहे थे। सीधी के पुलिस अधीक्षक डॉ रवींद्र सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस का एक दल मौके पर पहुंचा।

(मध्य प्रदेश से मनोज शुक्ला की रिपोर्ट)