A
Hindi News मध्य-प्रदेश मध्य प्रदेश के गुना में भयानक हादसा, खड़ी बस में ट्रक ने मारी टक्कर, दो की मौत

मध्य प्रदेश के गुना में भयानक हादसा, खड़ी बस में ट्रक ने मारी टक्कर, दो की मौत

मध्य प्रदेश के गुना जिले में एक भयंकर सड़क हादसा हो गया। गुना जिले में बुधवार तड़के एक तेज रफ्तार ट्रक के खड़ी बस से टकरा गई। हादसे में दो यात्रियों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए।

सांकेतिक फाइल फोटो- India TV Hindi Image Source : PTI सांकेतिक फाइल फोटो

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के गुना जिले में एक भयंकर सड़क हादसा हो गया।  गुना जिले में बुधवार तड़के एक तेज रफ्तार ट्रक के खड़ी बस से टकरा गई। भीषण हादसे से दो यात्रियों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। स्थानीय पुलिस थाने के प्रभारी विपेंद्र सिंह चौहान ने कहा कि दुर्घटना सुबह करीब सवा पांच बजे मायाना शहर के पास एक यात्री को उतारने के लिए बस के रुकने के बाद हुई। 

करीब 15 यात्री घायल
पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक यात्री बस के पिछले हिस्से में सामान रखने की जगह से अपना बैग उठा रहा था तभी तेज गति से आ रहे ट्रक ने खड़ी बस को टक्कर मार दी जिससे करीब 15 यात्री घायल हो गये। अधिकारी ने कहा कि घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां गायत्री बाई (33) और उदय सिंह (28) की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि टक्कर के कारण बस का पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस दुर्घटना की जांच कर रही है।

एमपी में तीन लोगों की मौत 
वहीं कल मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में  ट्रैक्टर ट्रॉली और मोटरसाइकिल की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई। सैलाना पुलिस थाने के प्रभारी अयूब खान ने बताया कि हादसा जिला मुख्यालय से 30 किलोमीटर दूर आडवानिया-ईसरथुनी रोड पर गोवर्धनपुरा गांव के पास रात करीब साढ़े आठ बजे हुआ। उन्होंने कहा कि हादसे के बाद कुछ ग्रामीण मोटरसाइकिल पर सवार 19 और 20 साल के दो लोगों और एक 16 साल के लड़के को अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उन्होंने कहा कि ट्रैक्टर-ट्राली को जब्त कर लिया गया है और उसके चालक को गिरफ्तार किया जा चुका है।

ये भी पढ़ें- पानी में एक साथ रहने के बावजूद आखिर क्यों हिप्पो पर अटैक नहीं करते क्रोकोडाइल, जानें इसकी वजह