A
Hindi News मध्य-प्रदेश दो टमाटर बने हत्या की वजह, पुलिस खंगालती रह गई सीसीटीवी फुटेज, जाने क्या है पूरा मामला

दो टमाटर बने हत्या की वजह, पुलिस खंगालती रह गई सीसीटीवी फुटेज, जाने क्या है पूरा मामला

मध्य प्रदेश के इंदौर में दो टमाटर एक शख्स की मौत की वजह बन गए। इस हैरान करने वाले मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया है। इंदौर के छत्रीपुरा पुलिस ने मुकेश पुत्र नंदू पाल की हत्या के मामले में ये खुलासा किया है।

tomatoes- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE इंदौर में टमाटर बने मौत की वजह

मध्य प्रदेश के इंदौर के जीएनटी मार्केट में हुए हत्याकांड को लेकर पुलिस ने पर्दा उठा दिया है। इस मामले में मृतक के ही तीन दोस्तों को हिरासत में लिया गया। पुलिस के सामने जो कहानी आई। उसमें दो टमाटर मौत की वजह बने। पुलिस ने खूब सीसीटीवी खंगाला लेकिन उसमें आरोपियों की जानकारी नहीं मिली। इधर, शुरूआत में पुलिस पूरे मामले को संदिग्ध मानती रही। लेकिन मुखबिर से मिली एक दोस्त की जानकारी के बाद पुलिस ने बारी-बारी से सभी को पकड़ा और पूछताछ की। जब पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो दो टमाटर के विवाद में हत्या करने की बात सामने आई।

पहले साथ में बैठकर पी शराब
दरअसल, इंदौर के छत्रीपुरा पुलिस ने मुकेश पुत्र नंदू पाल की हत्या के मामले में उसके तीन दोस्त - निखिल, आकाश करोड़े और सौरभ बागड़ी को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपी मुकेश के दोस्त हैं। पुलिस ने बताया कि इन सभी ने साथ में बैठकर पहले शराब पी और फिर मुकेश से विवाद के बाद उससे मारपीट कर चले गए। घायल मुकेश को लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। लेकिन बुधवार को उसकी मौत हो गई। एसीपी इंदौर, हेमंत कुमार ने बताया कि पुलिस ने इस हत्याकांड में काफी छानबीन की। जांच के दौरान शराब दुकान पर मिली सीसीटीवी फुटेज धुधंली होने के कारण उसमें ना विवाद होता दिखा और ना ही हत्यारे। लेकिन शराब दुकान पर आने जाने वाले मुखबिर ने बताया कि मुकेश ज्यादातर आकाश और शुभम के साथ शराब पीता है। इसके बाद पुलिस ने उन्हें पकड़ा तो हत्याकांड का खुलासा हुआ।

दो टमाटर के पीछे दिया धक्का
जानकारी मिली कि हत्यारों में से एक सब्जी का ठेला संचालित करता है। शराब पीने के बाद मुकेश ने ठेले पर से दो टमाटर उठा लिये। इसी बात को लेकर कहासुनी हुई। पहले मुकेश से हाथापाई हुई। फिर मुकेश ने एक दोस्त को थप्पड़ मार दिया। तभी निखिल ने उसे धक्का दिया तो वह फुटपाथ पर गिरा, जहां मुकेश के सिर में  गंभीर चोट आ गई और वह बेसुध पड़ा रहा। देर रात पुलिस को इसकी जानकारी दी गई, लेकिन कोई पुलिसकर्मी घटनास्थल पर नहीं पहुंचा। इसके बाद स्थानीय लोगों ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां मुकेश ने दम तोड़ दिया। घटना के बाद आला अधिकारियों ने संज्ञान लिया और लापरवाही करने वाले ASI भंवर सिंह मीणा और ASI कुंवर सिंह चौहान को निलंबित किया है।

ये भी पढ़ें-

सवाई माधोपुर में बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने अशोक गहलोत पर किए चुन-चुनकर वार, बताया- 'गृह-लूट' सरकार

बालासोर ट्रेन हादसा: CBI ने रेलवे के गिरफ्तार तीन अधिकारियों के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट