Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

सवाई माधोपुर में बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने अशोक गहलोत पर किए चुन-चुनकर वार, बताया- 'गृह-लूट' सरकार

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज आगामी राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर सवाई माधोपुर से भाजपा की पहली परिवर्तन संकल्प यात्रा का आगाज किया। इस दौरान नड्डा ने गहलोत सरकार को महिलाओं के खिलाफ अपराध को लेकर घेरा।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: September 03, 2023 10:01 IST
jp nadda- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

राजस्थान में आगामी दिनों में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर भाजपा पूरी तरह से चुनावी मुंड में आ चुकी है। विधानसभा चुनावों में अपनी पकड़ मजबूत करने को लेकर भाजपा ने राजस्थान में चार अलग अलग जगहों से परिवर्तन संकल्प यात्रा शुरू की है। इस क्रम में भाजपा की पहली परिवर्तन संकल्प यात्रा का आगाज आज सवाई माधोपुर से हुआ, जिसे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने संबोधित किया। इस दौरान जेपी नड्डा ने राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार पर तीखे हमले किए और गहलोत सरकार को 'गृह-लूट' सरकार तक बता दिया।

"आकाओं की जेब भरने के लिए पैसा भेजा जाता है"

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने शनिवार को महिलाओं के खिलाफ अपराध, भ्रष्टाचार और अन्य मुद्दों को लेकर राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए लोगों से आह्वान किया कि अगर वे राज्य में हालात बदलना चाहते हैं तो सरकार बदलें। उन्होंने अशोक गहलोत सरकार को घरों को लूटने वाली 'गृह-लूट' सरकार बताते हुए कहा कि सरकार ने विधायकों को भ्रष्टाचार की खुली छूट दे दी है और पैसा दिल्ली में पार्टी के 'आकाओं' की जेब भरने के लिए भेजा जाता है। विपक्षी दलों के गठबंधन पर नड्डा ने कहा कि उन्हें जनता की परवाह नहीं है और उन्हें अपना परिवार बचाने की चिंता है, इसलिए वे प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ इकट्ठा हुए हैं। 

"राजस्थान में महिला अपराध के रोजाना औसतन 19 मामले" 
इस दौरान नड्डा ने महिलाओं के खिलाफ राज्य में बढ़ते अपराध को लेकर कहा, "कल मुझे प्रतापगढ़ की घटना के बारे में सुनने को मिला। इंसानियत किस कदर शर्मसार हुई है। राजस्थान में हर दिन महिलाओं का अपमान हो रहा है और अशोक गहलोत की सरकार मूकदर्शक बनी हुई है। चाहे अलवर की घटना हो, भीलवाड़ा की घटना हो, बाडमेर की घटना हो, चूरू की घटना हो - हर जगह जघन्य अपराध, छोटी बच्चियों से बलात्कार की घटनाएं हो रही हैं। उनके साथ बलात्कार किया जाता है, भट्टियों में जलाया जाता है, तेजाब डालकर कुएं में फेंक दिया जाता है। नेशनल क्राइम रिपोर्ट बताती है कि महिला उत्पीड़न में राजस्थान नंबर वन है। राजस्थान में रोजाना औसतन 19 मामले सामने आ रहे हैं। बलात्कार के करीब 22 फीसदी मामले अकेले राजस्थान में हो रहे हैं। ऐसी सरकार को सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं है।"

"कांग्रेस को राहुल गांधी की ‘रीलॉन्च’ की चिंता"
नड्डा ने सवाई माधोपुर में परिवर्तन यात्रा की शुरुआत पर एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा “यह गहलोत सरकार नहीं है, यह ‘गृह-लूट’ सरकार है, जो घरों को लूटती है। कांग्रेस का मतलब लूट, भ्रष्टाचार और कुशासन है।” उन्होंने कहा,“भ्रष्टाचार करके वे दिल्ली में अपने आकाओं की जेब भरने का काम करते हैं। उन्हें राजस्थान की शांति और खुशी की परवाह नहीं है, उनकी इच्छा भ्रष्टाचार करना, विधायकों को खुली छूट देना, खुली लूट का प्रावधान करना और यह सुनिश्चित करना है कि यह पैसा दिल्ली में बैठे आकाओं के पास जाए।’’ उन्होंने कहा कि कांग्रेस को देश की नहीं बल्कि राहुल गांधी की ‘रीलॉन्च’ की चिंता है। इसी तरह उन्होंने अन्य पार्टियों के नेताओं का भी नाम लिया और कहा कि उन्हें सिर्फ अपना परिवार बचाने की चिंता है। नड्डा ने कहा, “वे कहते हैं कि मोदी को हटाओ क्योंकि वे अपने परिवारों के बारे में चिंतित हैं। हम कहते हैं कि मोदी को आगे बढ़ाओ और देश को आगे ले जाओ। ” उन्होंने इसरो के वैज्ञानिकों और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आदित्य एल 1 मिशन के सफल प्रक्षेपण के लिए भी बधाई दी। 

(इनपुट- PTI)

ये भी पढ़ें-

मराठा आरक्षण के लिए आंदोलन कर रहे लोगों पर लाठीचार्ज, घायलों से मिलने जालना पहुंचे शरद पवार

सीएम योगी का विपक्ष पर हमला, कहा- 'पिछड़े, दलित और अल्पसंख्यकों का उत्पीड़न करने वाले आज इनके हिमायती बने घूम रहे हैं'
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement