A
Hindi News मध्य-प्रदेश Ujjain News: उज्जैन में भीषण सड़क हादसा, बच्चों से भरी स्कूल वैन को ट्रक ने मारी टक्कर, 4 छात्रों की मौत 11 घायल

Ujjain News: उज्जैन में भीषण सड़क हादसा, बच्चों से भरी स्कूल वैन को ट्रक ने मारी टक्कर, 4 छात्रों की मौत 11 घायल

Ujjain News: मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले में सोमवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया। फातिमा कॉन्वेंट स्कूल की वैन बच्चों को लेकर जा रही थी, इस दौरान तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने वैन को टक्कर मार दी। हादसे में चार बच्चों की मौत हो गई और 11 बच्चे घायल हो गए।

representative image- India TV Hindi Image Source : PTI/FILE PHOTO representative image

Highlights

  • उज्जैन में भीषण सड़क हादसा
  • बच्चों से भरी स्कूल वैन को ट्रक ने मारी टक्कर
  • 4 छात्रों की मौत, 11 घायल अस्पताल में भर्ती

Ujjain News: मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले में सोमवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया। फातिमा कॉन्वेंट स्कूल की वैन बच्चों को लेकर जा रही थी, इस दौरान तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने वैन को टक्कर मार दी। हादसे में चार बच्चों की मौत हो गई और 11 बच्चे घायल हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। उस वक्त एम्बुलेंस नहीं मिलने पर उज्जैन की ओर जा रही बसों से घायल बच्चों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जिनकी हालत गंभीर थी उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान चार बच्चों की मौत हो गई। वहीं अन्य घायल बच्चों का इलाज उज्जैन के संजीवनी अस्पताल ऑर्थो हॉस्पिटल, इंदौर के बॉम्बे हॉस्पिटल और नागदा के जन्मेजय हॉस्पिटल में किया जा रहा है। हादसा का शिकार हुए सभी बच्चों की उम्र 10 से 15 साल के बीच है। हादसे को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया है। 

तेज रफ्तार ट्रक से हुई वैन की टक्कर: SP

उज्जैन के पुलिस अधीक्षक (SP) सत्येंद्र शुक्ला ने बताया कि स्कूली बच्चे अपनी स्कूल वैन में फातिमा कॉन्वेंट स्कूल नागदा जा रहे थे तभी वह वैन एक ट्रक से टकरा गयी। अधिकारी ने बताया कि घायल बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। 

मृतक बच्चों के नाम

उमा (15 साल) पिता ईश्वर लाल, भाव्याश (16 साल) पिता सतीश जैन, सुमित पिता सुरेश और इनाया पिता रमेश नादेड़ की मौत हो गई। हादसे में अनुष्का, सुमित, दर्शन, वीर, प्रियांशी, तनीषा पिता राजेश मेहता, एगोशदीप श्रेयांश पिता राजेश मेहता, निहारिका, आदित्य, उमा, पर्व घायल हो गए।