A
Hindi News मध्य-प्रदेश चाचा ने अपनी ही दो भतीजियों के साथ किया दुष्कर्म, एक 7 साल की तो दूसरी दुधमुंही बच्ची, मां ने शिकायत की तो मारकर अधमरा किया

चाचा ने अपनी ही दो भतीजियों के साथ किया दुष्कर्म, एक 7 साल की तो दूसरी दुधमुंही बच्ची, मां ने शिकायत की तो मारकर अधमरा किया

मध्य प्रदेश के रीवा में एक चाचा ने अपनी ही दो मासूम भतीजियों के साथ दरिंदगी की। आरोपी युवक ने अपनी 7 वर्षीय भतीजी के साथ 46 दिन पहले दुष्कर्म किया। जब दरिंदे का मन उससे नहीं भरा तो उसने 15 माह की दुधमुंही बच्ची से लगातार दो दिन तक दुष्कर्म किया।

मध्य प्रदेश के रीवा में एक चाचा ने अपनी ही दो भतीजियों के साथ दुष्कर्म किया। - India TV Hindi मध्य प्रदेश के रीवा में एक चाचा ने अपनी ही दो भतीजियों के साथ दुष्कर्म किया।

मध्य प्रदेश के रीवा में रिश्तों को शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई है। घटना रीवा जिले के लौर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। यहां पर एक चाचा ने अपनी ही दो मासूम भतीजियों के साथ दरिंदगी की। पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक ने अपनी 7 वर्षीय भतीजी के साथ 46 दिन पहले दुष्कर्म किया। जब दरिंदे का मन उससे नहीं भरा तो उसने 15 माह की दुधमुंही बच्ची से लगातार दो दिन तक दुष्कर्म किया। जब इसकी भनक बच्चियों की मां को लगी तो उसने इसकी शिकायत अपने पति से की। जिसके बाद आरोपी देवर ने अपनी भाभी को मार-मार कर अधमरा कर दिया।

डर के मारे बच्चियों की मां शनिवार की सुबह थाने पहुंची। जहां लौर पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। दो बहनों से दुष्कर्म की घटना सुन पुलिस के होश उड़ गए। थाना प्रभारी निरीक्षक केपी त्रिपाठी ने एसपी नवनीत भसीन को पूरे मामले से अवगत कराया है। पुलिस के आला अधिकारियों ने संजय गांधी मेडिकल कॉलेज की जगह जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं पुलिस की दूसरी टीम ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है।

नर्मदापुरम में 9 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, फूफा ने गला घोंटा

हाल ही में कुछ दिन पहले नर्मदापुरम में 9 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई थी। आरोपी बच्ची का 22 साल का सगा फूफा है। उसने रेप के बाद बच्ची का गला घोंटकर शव जंगल में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। घटना नर्मदापुरम जिले के आदिवासी ब्लॉक केसला की थी। बच्ची के परिजन मजदूरी के लिए गए थे। घर पर बच्ची और उसका फूफा ही था। शाम को परिवार के लोग लौटे तो बच्ची नहीं दिखी।

बच्ची को आसपास खोजा। कामयाबी नहीं मिली तो देर शाम थाने जाकर शिकायत की। थाना प्रभारी गौरव बुंदेला के मुताबिक, पुलिस ने छानबीन की तो पड़ोसियों से पता चला कि फूफा के साथ बच्ची को जाते हुए देखा था। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की। पहले तो उसने गुमराह करने की कोशिश की। जब सख्ती की तो उसने बताया कि उसने बच्ची को मार डाला।