A
Hindi News मध्य-प्रदेश सड़क चलते बच्चों पर आवारा कुत्ते का हमला, खौफनाक Video हुआ वायरल

सड़क चलते बच्चों पर आवारा कुत्ते का हमला, खौफनाक Video हुआ वायरल

मध्य प्रदेश से दो नाबालिग बच्चों पर आवारा कुत्ते के हमले का खौफनाक वीडियो सामने आया है। आवारा कुत्ते ने बच्चे को रोड पर गिराकर बुरी तरह घायल कर दिया जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा।

 बच्चों पर आवारा कुत्ते का हमला।- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE बच्चों पर आवारा कुत्ते का हमला। (सांकेतिक फोटो)

देश के विभिन्न हिस्सों में इंसानों पर कुत्तों पर हमलों के मामले अचानक से बढ़ने लगे हैं। आवारा हो या पालतू हर तरह के कुत्तों का राह चलते इंसानों पर हमले का मामले सामने आते रहते हैं। हाल ही में मध्य प्रदेश के कटनी में एक आवारा कुत्ते द्वारा बच्चों को दौड़ाकर काटने का मामला सामने आया है। इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि आवारा कुत्ते ने दो बच्चिों पर अचानक से हमला किया और एक को बुरी तरह से घायल कर दिया है। 

वायरल हुआ खौफनाक वीडियो

दरअसल, कटनी जिले के बरही नगर में दो नाबालिग बच्चे किसी काम से बाहर जा रहे थे। अचानक से एक आवारा कुत्ता उनके सामने आ गया। बच्चे कुत्ते को देखकर बुरी तरह घबरा गए और वहां भागने की कोशिश की। हालांकि, कुत्ते ने एक बच्चे को दबोच लिया और उसे सड़क पर गिराकर बुरी तरह घायल कर दिया। एक स्कूटी चालक ने वहां आकर कुत्ते को भगाया जिससे उसकी जान बच सकी। यहां देखें वीडियो

परिजन क्या बोले?

कुत्ते के हमले में बुरी तरह घायल होने के बाद दोनों बच्चों को बरही अस्पताल में भर्ती कराया गया। नगर में आवारा कुत्तों के हमले से लोगों में दहशत का माहौल बना है। बच्चों के परिजनों का कहना है कि मामले की जानकारी नगर परिषद के अधिकारियों को अवगत कराई है लेकिन अभी तक आवारा कुत्ता नगर में घूम रहा है इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है।

देशभर में बढ़े मामले

देशभर में कुत्ते के हमलों में घायल होने या मौत की खबरें इन दिनों बढ़ती चली जा रही हैं। कुछ महीने पहले ही गाजियाबाद में कुत्ते के काटने से 14 साल के किशोर की मौत हो गई थी। आए दिन सोशल मीडिया पर भी आम लोगों और कुत्ते का मालिकों के बीच झगड़े का वीडियो वायरल होते रहता है। लोगों की ओर से बार-बार प्रशासन से कुत्तों को लेकर शिकायत की जाती है लेकिन अब तक कोई ठोस निवारण नहीं मिल सका है। (रिपोर्ट: यश खरे)

ये भी पढ़ें- MP के इस शहर के लोगों के लिए स्पेशल ऑफर, कांग्रेस की सरकार बनी तो फ्री मिलेगी चाय, दुकानदार ने खरीद लिया सारा सामान

ये भी पढ़ें- शिवराज सिंह को 'लाडली बहना योजना' पर भरोसा; MP में पांचवीं बार बीजेपी का परचम फहराने की उम्मीद