Sunday, March 03, 2024
Advertisement

MP के इस शहर के लोगों के लिए स्पेशल ऑफर, कांग्रेस की सरकार बनी तो फ्री मिलेगी चाय, दुकानदार ने खरीद लिया सारा सामान

दुकानदार कांग्रेस के पुराने समर्थक हैं और उनका दावा है कि महंगाई से जूझता मध्यमवर्गीय तबका भाजपा सरकार की नीतियों से ऊब चुका है। चाय विक्रेता ने कहा कि उन्होंने चाय की पत्ती खरीद ली है, चीनी घर पर उपलब्ध है और दूध का ऑर्डर भी दे दिया गया है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: November 30, 2023 9:51 IST
tea seller- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO चायवाले का अनोखा ऑफर

मध्य प्रदेश में हुए विधानसभा चुनावों की 3 दिसंबर को होने वाली मतगणना से पहले इंदौर में एक चाय विक्रेता ने घोषणा की है कि सूबे की सत्ता में कांग्रेस की वापसी पर वह अपनी खुशी जताने के लिए 4 दिसंबर को लोगों को मुफ्त चाय पिलाएगा। शहर के दवा बाजार में चाय की दुकान चलाने वाले दिलीप जैन ने अपने इस प्रतिष्ठान के बाहर इस दिलचस्प घोषणा का बैनर भी टांग रखा है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है।

फ्री चाय पिलाने में खर्च होंगे 10 हजार 

जैन ने बुधवार को संवाददाताओं से कहा,‘‘मैं कांग्रेस का कार्यकर्ता नहीं हूं, लेकिन मेरी दिली इच्छा है कि सूबे में एक बार फिर कांग्रेस की सरकार बने। अगर ऐसा होता है, तो मैं 4 दिसंबर को सुबह सात बजे से दोपहर तीन बजे तक सबको मुफ्त चाय पिलाऊंगा।’’ उन्होंने अनुमान लगाया कि लोगों को मुफ्त चाय पिलाने में उन्हें कम से कम 10,000 रुपये का खर्च आएगा। जैन कांग्रेस के पुराने समर्थक हैं और उनका दावा है कि महंगाई से जूझता मध्यमवर्गीय तबका भाजपा सरकार की नीतियों से ऊब चुका है। जैन ने कहा कि उन्होंने चाय की पत्ती खरीद ली है, चीनी घर पर उपलब्ध है और दूध का ऑर्डर भी दे दिया गया है।

2018 में भी की थी घोषणा

चाय विक्रेता ने कहा कि उन्होंने 2018 के विधानसभा चुनावों के दौरान भी घोषणा की थी कि अगर कांग्रेस इंदौर जिले की नौ सीटों में से पांच सीटें जीतती है, तो वह लोगों को एक दिन मुफ्त चाय पिलाएंगे। जैन ने कहा कि पांच साल पहले हुए विधानसभा चुनावों में कांग्रेस इन नौ सीटों में से चार सीटें जीत सकी थी, इसलिए उन्होंने लोगों को मुफ्त चाय पिलाने की घोषणा पर अमल नहीं किया था।

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement