A
Hindi News महाराष्ट्र 19 साल के लड़के ने दी CM एकनाथ शिंदे और उनके बेटे को मारने की धमकी, पुणे से किया गया गिरफ्तार

19 साल के लड़के ने दी CM एकनाथ शिंदे और उनके बेटे को मारने की धमकी, पुणे से किया गया गिरफ्तार

महाराष्ट्र में एक 19 साल के लड़के ने सीएम एकनाथ शिंदे और उनके बेटे श्रीकांत शिंदे को जान से मारने की धमकी दी। इस धमकी के बाद पुलिस अलर्ट हो गई और उसने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Eknath Shinde- India TV Hindi Image Source : FILE/PTI सीएम एकनाथ शिंदे को धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार

पुणे: महाराष्ट्र से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। पुणे से एक 19 साल के लड़के को गिरफ्तार किया गया है। इस लड़के ने सीएम एकनाथ शिंदे और उनके बेटे को मारने की धमकी दी थी। आरोपी लड़के को मुंबई क्राइम ब्रांच की यूनिट 9 ने गिरफ्तार किया।

क्या है पूरा मामला? 

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और विधायक श्रीकांत शिंदे को सोशल मीडिया के जरिए जान से मारने की धमकी मिली थी। पुलिस ने आरोपी को पुणे से गिरफ्तार कर लिया। सूत्रों के मुताबिक, आरोपी की पहचान शुभम वारकड के रूप में हुई, जिसकी उम्र 19 साल है।

मिली शिकायत के मुताबिक, आरोपी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट कर मुख्यमंत्री और उनके बेटे को जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 506(2) और 505(1)(B) के तहत मामला दर्ज कर लिया है और उसे गिरफ्तार करके जांच शुरू कर दी है। 

अप्रैल 2023 में भी सीएम शिंदे को जान से मारने की धमकी दी गई थी। ये धमकी पुलिस कंट्रोल रूम को एक शख्स ने कॉल करके दी थी। इस शख्स ने सीएम शिंदे को उड़ाने की धमकी दी थी। मुंबई पुलिस ने नंबर के आधार पर आरोपी की लोकेशन का पता लगाया था और उसे हिरासत में लिया था। 

सीएम शिंदे को इससे पहले भी कई बार धमकी मिल चुकी है। उन्हें जान से मारने की धमकी वाला पत्र भी मिला था। 

ये भी पढ़ें: 

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा रद्द, सीएम योगी ने जारी किया आदेश; अब 6 महीने के अंदर दोबारा होगा पेपर

कच्ची-पक्की हुई AAP-सपा और कांग्रेस की दोस्ती, आसान है क्या भाजपा से मुकाबला?