A
Hindi News महाराष्ट्र मुंबई: रेस्तरां में नियमों का उल्लंघन कर अश्लील हरकतें करते 97 लोग पकड़े गए

मुंबई: रेस्तरां में नियमों का उल्लंघन कर अश्लील हरकतें करते 97 लोग पकड़े गए

मुंबई पुलिस ने रविवार (16 अगस्त) तड़के यहां स्थित एक रेस्तरां से 28 महिलाओं समेत 97 लोगों को कथित तौर पर कोविड-19 रोकथाम नियमों का उल्लंघन कर अश्लील हरकतें करते हुए पकड़ा।

97 caught for obscenity, flouting COVID-19 norms at restaurant in Mumbai (Representational image)- India TV Hindi Image Source : PTI 97 caught for obscenity, flouting COVID-19 norms at restaurant in Mumbai (Representational image)

मुंबई। मुंबई पुलिस ने रविवार (16 अगस्त) तड़के यहां स्थित एक रेस्तरां से 28 महिलाओं समेत 97 लोगों को कथित तौर पर कोविड-19 रोकथाम नियमों का उल्लंघन कर अश्लील हरकतें करते हुए पकड़ा। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बाद में महिलाओं को छोड़ दिया गया, जबकि रेस्तरां के प्रबंधक और तीन कर्मचारियों समेत अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। 

अधिकारी ने कहा कि गोपनीय सूचना के आधार पर पुलिस ने जोगेश्वरी में लिंक रोड पर स्थित बॉम्बे ब्रूट रेस्तरां पर छापा मारा और वहां लोगों को शराब पीते, नाचते और हुक्के का सेवन करते हुए पाया। उन्होंने कहा कि पकड़े गए सभी व्यक्ति शहर के संभ्रांत परिवारों के थे। उन्होंने कहा कि रेस्तरां के प्रबंधक ने इन लोगों से संपर्क कर कहा कि प्रतिबंधों में ढील दिए जाने के बाद रेस्तरां फिर से खुल गया है और अब वे आ सकते हैं। 

ओशिवारा पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक दयानंद बांगर ने कहा कि कुल 97 लोगों को पकड़ा गया। उन्होंने कहा कि इनमें से 28 महिलाओं को छोड़ दिया गया जबकि अन्य को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने कहा कि आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता और महामारी कानून के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।