A
Hindi News महाराष्ट्र मोबाइल से बात करते-करते पार करने लगा प्लेटफॉर्म, तभी आ गई ट्रेन और फिर...; देखें दिल दहलाने वाला VIDEO

मोबाइल से बात करते-करते पार करने लगा प्लेटफॉर्म, तभी आ गई ट्रेन और फिर...; देखें दिल दहलाने वाला VIDEO

मोबाइल से बात करते-करते गुम हो जाना कितना खतरनाक साबित हो सकता है। आज आप इस खबर के जरिए जान सकते हैं, यहां एक शख्स बात करने में इतना गुम था कि उसे सामने से आती ट्रेन नहीं दिखी, जिस कारण उसकी जान चली गई।

maharastra- India TV Hindi Image Source : SCREENGRAB मोबाइल फ़ोन से बात करते-करते एक शख्स की जान चली गई

नवी मुंबई: दुनिया में करोड़ों लोग मोबाइल फोन का इस्तेमाल करते हैं। मोबाइल आजकल हमारे दैनिक दिनचर्या का हिस्सा बन चुका है। आज दुनिया में आपको कोई ऐसा व्यक्ति नहीं मिलेगा, जो मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं करता। मोबाइल फोन का इस्तेमाल दूर बैठे लोगों से दूरी कम करने के लिए होता है, पर कभी-कभी ये जानलेवा भी साबित होता है। एक ऐसी ही घटना आज नवी मुंबई से सामने आई। जहां, मोबाइल फ़ोन से बात करते-करते एक शख्स की जान चली गई।

पार कर रहा था रेलवे लाइन

घटना है नवी मुंबई के जुइननगर रेलवे स्टेशन की, यहां एक शख्स मोबाइल फोन पर बात कर रहा था, इसके बाद वह बात करते-करते वह दूसरे प्लेटफॉर्म पर जाने लिए प्लेटफॉर्म से नीचे उतर गया और लाइन क्रास करने लगा कि तभी वहां ट्रेन आ गई और जब तक उसे कुछ समझ आता तब तक शख्स के टुकड़े हो गए। ये पूरी घटना प्लेटफॉर्म पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वीडियो में दिख रहा कि शख्स कान पर फोन लगाकर बात कर रहा था और वह नीचे उतरकर लाइन क्रास कर रहा था कि ट्रेन उसके सामने आ गई।

शरीर के हुए टुकड़े

जानकारी के मुताबिक, ट्रेन की टक्कर से युवक के शरीर के 3 टुकड़े हो गए। जैसे ही रेलवे अधिकारी गजेंद्र सिंह को घटना की जानकारी मिली, उन्होंने तुरंत एम्बुलेंस को फोन किया। लेकिन तब तक देर हो चुकी थी,  शख्स का शरीर तीन टुकड़ों में कट चुका था। रेलवे प्रशासन द्वारा हर प्लेटफार्म पर यात्री से अपील की जाती है कि रेलवे लाइन या पटरी क्रॉस करते समय नियमों का प्लान करें। कुछ पल को जल्दबाजी में व्यक्ति को अपनी गवांनी पड़ी।

(रिपोर्ट- सर्वजीत सोनी)

ये भी पढ़ें:

प्रेमिका ने रिश्ते से किया इंकार, सनकी प्रेमी ने जंगल में ले जाकर घोंट दिया गला; फिर खुद भी कर ली सुसाइड