A
Hindi News महाराष्ट्र मुंबई से गोरखपुर जा रही 'गोदान एक्सप्रेस' में लगी आग, धू-धूकर जलने का Video आया सामने

मुंबई से गोरखपुर जा रही 'गोदान एक्सप्रेस' में लगी आग, धू-धूकर जलने का Video आया सामने

शुक्रवार की दोपहर एक बार फिर एक ट्रेन में आग लगने का मामला सामने आया है। दरअसल ये ट्रेन मुंबई से गोरखपुर जा रही गोदाम एक्सप्रेस थी। आग ट्रेन के लगेज कंपार्टमेंट में लगी थी।

मुंबई से गोरखपुर जा रही 'गोदान एक्सप्रेस' में लगी आग।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मुंबई से गोरखपुर जा रही 'गोदान एक्सप्रेस' में लगी आग।

नासिक: मुंबई से गोरखपुर जाने वाली गोदान एक्सप्रेस में आग लगने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि ट्रेन मुंबई से चलकर महाराष्ट्र के नासिक रोड स्टेशन के पास पहुंची थी। इसी दौरान गोदान (मुम्बई LTT--गोरखपुर) एक्सप्रेस के आखिर वाली लगेज बोगी में अचानक आग लग गई। वहीं आग लगने की सूचना मिलते ही एहतियात के तौर पर ट्रेन के बाकी हिस्सों को लगेज कम्पार्टमेंट से अलग कर दिया गया। पूरा मामला दोपहर तीन बजे का बताया जा रहा है। वहीं इस हादसे में किसी के घायल होने की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गई है और आग पर काबू पा लिया गया है।

हादसे में सभी लोग सुरक्षित

गोदान एक्सप्रेस मुंबई से गोरखपुर के बीच चलती है। होली की वजह से काफी संख्या में लोग इन दिनों सफर कर रहे हैं। इस बीच आग लगने की खबरों से लोगों में दहशत देखी गई। गनीमत रही कि आग किसी यात्री बोगी में नहीं लगी थी और सभी लोग इस हादसे में सुरक्षित बताए जा रहे हैं। अगर किसी यात्री बोगी में आग लगी होती एक बड़ा हादसा हो सकता था। वहीं मौके पर रेलवे के अधिकारी भी पहुंच गए हैं। फायर ब्रिगेड के कर्मियों ने आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया और रेलवे कर्मचारी भी राहत कार्य में लग गए।

पहले भी हो चुका है हादसा

इससे पहले हाल ही में राजस्थान के अजमेर में मदार रेलवे स्टेशन के पास बड़ा हादसा हो गया था। यहां साबरमती से चलकर अजमेर के रास्ते आगरा कैंट जाने वाली गाड़ी नंबर- 12548 साबरमती-आगरा सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन के इंजन सहित चार कोच बेपटरी हो गए। ट्रेन हादसे के बाद रेल यातायात प्रभावित हुआ। रेलवे ने इस रूट पर चलने वाली 6 ट्रेनों को रद्द कर दिया और दो ट्रेनों का रूट बदला गया।

यह भी पढ़ें- 

ओडिशा में बीजेपी की बीजेडी से नहीं बनी बात, अब अकेले लड़ेगी लोकसभा और विधानसभा चुनाव

BJP ने लोकसभा चुनाव के लिए जारी की अपनी चौथी लिस्ट, इन उम्मीदवारों को मिले टिकट