A
Hindi News महाराष्ट्र मुंबई: अग्निवीर की ट्रेनिंग ले रही युवती ने की आत्महत्या, इस बात से थी परेशान

मुंबई: अग्निवीर की ट्रेनिंग ले रही युवती ने की आत्महत्या, इस बात से थी परेशान

मुंबई में अग्निवीर की ट्रेनिंग ले रही युवती ने आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग में विवाद होने की वजह से युवती परेशान थी। इसी वजह से युवती ने आत्महत्या कर ली।

युवती ने की आत्महत्या।- India TV Hindi Image Source : PTI युवती ने की आत्महत्या।

मुंबई: नौसेना में अग्निवीर की ट्रेनिंग ले रही 20 साल की युवती ने आत्महत्या कर ली है। युवती ने बेडशीट से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती का किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग था। प्रेम प्रसंग सही नहीं होने की वजह से युवती काफी समय से तनाव में थी। इसी से परेशान युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं युवती की आत्महत्या के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि युवती का किसी के साथ प्रेम संबंध था। वहीं प्रेम संबंध में किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। इसी से युवती परेशान थी। वहीं प्रेम संबंध ठीक नहीं होने की वजह से युवती ने बेडशीट की मदद से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

हाल ही में हुआ था चयन

बता दें कि युवती यहां अग्निवीर की ट्रेनिंग ले रही थी। हाल ही में उसका चयन अग्रिवीर योजना के तहत हुआ था। मृतक युवती का नाम अपर्णा नायर बताया जा रहा है। एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना तब हुई जब अपर्णा 'आईएनएस हमला' पर ट्रेनिंग के लिए आई थी। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद नेवी के डॉक्टर बुलाये गए। डॉक्टरों ने प्राथमिक जांच के बाद युवती को मृत घोषित कर दिया। वहीं मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और मामले की जांच में जुटी गई है।

कॉन्स्टेबल ने भी की आत्महत्या

इससे पहले भी मुंबई में प्रेम प्रसंग के चलते एक पुलिस कॉन्स्टेबल ने आत्महत्या कर लिया था। बताया जा रहा है कि कॉन्स्टेबल का उसकी गर्लफ्रेंड से झगड़ा हो गया था। पुलिस कांस्टेबल की उम्र महज 27 साल है। उसने न केवल सुसाइड की बल्कि सुसाइड करने से पहले फांसी का फंदा गले में डालकर फोटो भी क्लिक की और इस फोटो अपनी गर्लफ्रेंड की दोस्त को भेज दिया, जिससे गर्लफ्रेंड को पता लग जाए कि उसने सुसाइड किया है। एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना रात 10 बजे हुई जब सालुंखे ने लाइब्रेरी की खिड़की पर लगे लोहे के ग्रिल पर फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। सालुंखे मुंबई पुलिस के लोकल आर्म्स विभाग में पोस्टेड था।

यह भी पढ़ें- 

मुंबई में गरमाया मराठी साइन बोर्ड का मुद्दा, डेडलाइन खत्म

दोबारा से 26/11 जैसी घटना की खबर, धमकी देने वाले को मुंबई पुलिस ने पकड़ा