A
Hindi News महाराष्ट्र BJP के मंच पर अशोक चव्हाण ने कर दी कौन सी गलती? फडणवीस भी नहीं रोक पाए हंसी; देखें VIDEO

BJP के मंच पर अशोक चव्हाण ने कर दी कौन सी गलती? फडणवीस भी नहीं रोक पाए हंसी; देखें VIDEO

बीजेपी में शामिल होते ही अशोक चव्हाण ने मंच से ऐसा कुछ कह दिया कि वहां मौजूद बीजेपी नेता हंसने लगे। अशोक चव्हाण की मंच पर बोलते समय जुबान फिसल गई थी।

ashok chavan- India TV Hindi Image Source : PTI देवेंद्र फडणवीस और अशोक चव्हाण

मुंबई: कांग्रेस छोड़ने वाले कद्दावर नेता अशोक चव्हाण की मंगलवार को भाजपा प्रदेश मुख्यालय में पार्टी में शामिल होने संबंधी अपने भाषण के दौरान जुबान फिसल गई। कांग्रेस में 38 साल के कार्यकाल के बाद बीजेपी में शामिल होने के कुछ ही देर बाद अशोक चव्हाण ने मंच पर बोलते समय भाजपा की मुंबई इकाई के प्रमुख आशीष शेलार को कांग्रेस की शहर इकाई का अध्यक्ष बता दिया। जिस पर डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस और अन्य लोग हंसने लगे। इसका एक वीडियो भी सामने आया है।

महाराष्ट्र भाजपा मुख्यालय में लगे ठहाके

उप मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस द्वारा गलती सुधारने की बात कहे जाने से पहले कमरा ठहाकों से गूंज उठा। चव्हाण ने कहा, "जुबान फिसल गई। यह भाजपा मुख्यालय में मेरा पहला दिन है, और मैं आपसे मुझे क्षमा करने का अनुरोध करता हूं।" चव्हाण ने आगे कहा, मैं हमेशा सकारात्मक राजनीति का हिस्सा रहा हूं। प्रधानमंत्री ने 'सबका साथ, सबका विकास' का संकल्प लिया है। कभी-कभी मुझ पर उनका विरोध नहीं करने का आरोप लगाया गया लेकिन मैंने हमेशा सकारात्मक राजनीति की है।"

देखें वीडियो-

दो बार महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रह चुके 65 वर्षीय चव्हाण ने लोकसभा चुनाव से पहले सोमवार को कांग्रेस छोड़ दी थी। वह नांदेड़ जिले के रहने वाले हैं।

देवेंद्र फडणवीस क्या बोले?

वहीं, इस मौके पर बोलते हुए देवेंद्र फडणवीस ने अशोक चव्हाण की तारीफ की। फडणवीस ने कहा, ''आज बहुत खुशी का दिन है। प्रदेश में एक वरिष्ठ नेतृत्व बीजेपी में प्रवेश कर रहा है जिन्होंने लोकसभा और विधानसभा चुनाव में जीत हासिल की है''। फडणवीस ने यह भी कहा कि हम अच्छी तरह जानते हैं कि अशोक चव्हाण की मदद कहां लेनी है।

यह भी पढ़ें-