A
Hindi News महाराष्ट्र महाराष्ट्र: बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने भद्र मारुति के किए दर्शन, फिर किसान के घर फर्श पर बैठकर पी चाय; देखें Video

महाराष्ट्र: बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने भद्र मारुति के किए दर्शन, फिर किसान के घर फर्श पर बैठकर पी चाय; देखें Video

पंडित धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों फिर खबरों में बने हुए हैं। इस बार वे अपने सरल स्वभाव के कारण चर्चा में हैं। पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने एक किसान के घर फर्श पर बैठकर चाय पी है।

पंडित धीरेंद्र...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV पंडित धीरेंद्र शास्त्री

बागेश्वर धाम महराज के नाम से मशहूर पंडित धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों फिर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस बार वे अपने शांत व सरल स्वभाव के लिए खबरों में बने हुए हैं। बता दें कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर में भजन व कीर्तन कर रहे हैं। इसी दौरान धीरेंद्र शास्त्री ने खुलताबाद में भद्र मारुति के बागेश्वर धाम का दौरा किया। इस बीच उन्होंने एक किसान के घर रूक कर चाय पी। जिसकी तस्वीरें सुर्खियां बटोर रही हैं।

भद्र मारुति के बागेश्वर धाम का दौरा

दरअसल, पंडित धीरेंद्र शास्त्री पिछले दो दिनों से छत्रपति संभाजीनगर में अपना कीर्तन दरबार लगा रहे हैं। इसी बीच आज उन्होंने खुलताबाद में भद्र मारुति के बागेश्वर धाम का दौरा किया, जो लाखों भक्तों के लिए पूजा स्थल है। धीरेंद्र शास्त्री महाराज बुधवार को सुबह 11:30 बजे मंदिर क्षेत्र में पहुंचे। इस दौरान खुलताबाद में भद्र मारुति के दर्शन के लिए क्षेत्र में भारी भीड़ उमड़ पड़ी। धीरेंद्र शास्त्री महाराज ने इस दौरान लोगों से मिले और कहा कि वह भद्र मारुति के दर्शन के बाद एक गरीब किसान के घर चाय और पानी लेंगे।

फर्श पर बैठकर पी चाय

फिर धीरेंद्र शास्त्री भद्र मारुति के बागेश्वर धाम के पास ही दो किसान भाई, भीमराव और सुभाष फुलारे, फुलंबरी रोड पर रहते हैं। यहां दोनों किसान अपनी मां के साथ रहते है। यहीं पर धीरेंद्र शास्त्री ने गरीब किसान महिला के साथ रोड पर ही चाय पी और बातचीत की। बात करते हुए धीरेंद्र शास्त्री ने भीमराव फुलारे की मां और परिवार से बात की।

(रिपोर्ट- मोहम्मद शामी)

ये भी पढ़ें:

महाराष्ट्र: बारिश के बाद भी मुंबई को स्मॉग से राहत नहीं, सीएम ने बुलाई पॉल्यूशन कंट्रोल की मीटिंग
'राम मंदिर पर भाजपा की राजनीति हिंदू धर्म के लिए खतरा', कांग्रेस ने कहा- राम जी छोटे बन जाते हैं और प्रधानमंत्री बड़े