A
Hindi News महाराष्ट्र मुंबई में बस चलाते वक्त ही ड्राइवर को आ गया हार्ट अटैक, यात्रियों को मामूली चोट

मुंबई में बस चलाते वक्त ही ड्राइवर को आ गया हार्ट अटैक, यात्रियों को मामूली चोट

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में मंगलवार को एक बड़ा हादसा होते-होते रह गया। दरअसल, बेस्ट की एक बस को चलाते वक्त ड्राइवर को हार्ट अटैक आ गया था।

BEST Bus Driver Heart Attack, BEST Bus Heart Attack, BEST Driver Heart Attack, Driver Heart Attack- India TV Hindi Image Source : PTI REPRESENTATIONAL मुंबई में बेस्ट की एक बस को चलाते वक्त ड्राइवर को हार्ट अटैक आ गया।

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में मंगलवार को एक बड़ा हादसा होते-होते रह गया। दरअसल, बेस्ट की एक बस को चलाते वक्त ड्राइवर को हार्ट अटैक आ गया था। गनीमत की बात यह रही कि बस अनियंत्रित होकर चेम्बूर में एक ट्रैफिक सिग्नल से टकरा गई। इसे चमत्कार ही कहेंगे कि इस घटना में सवारियों को मामूली चोटें आईं और कोई गंभीर बात नहीं हुई। वहीं, सिंगल-डेकर बेस्ट बस के ड्राइवर हरिदास पाटिल को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाटिल को होश आ गया है।

रूट नंबर 381 पर हुई घटना
घटना की जानकारी देते हुए अधिकारियों ने बताया कि यह घटना बेस्ट के रूट नम्बर 381 पर हुई है। बस घाटकोपर डिपो की थी और चेम्बूर जा रही थी। अधिकरियों ने बताया कि सुबह 11.15 पर ड्राइवर हरिदास पाटिल को हार्ट अटैक आ गया जिसके बाद बस चेम्बूर में सिग्नल से टकरा गई। बेस्ट के प्रवक्ता ने कहा कि बस जैसे ही बसंत पार्क सिग्नल पर पहुंची, पाटिल को हार्ट अटैक आया और बस पर से उनका नियंत्रण समाप्त हो गया। उन्होंने बताया कि बस पर से ड्राइवर का नियंत्रण खत्म होते ही वह एक सिग्नल से टकरा गई।

बस में सवार थे कुल 9 यात्री
प्रवक्ता ने बताया कि बस में कोविड-19 पाबंदियों के कारण बस में एक पुलिसकर्मी समेत कुल 9 लोग ही सवार थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बस में सवार पुलिसकर्मी ने तुरंत एक पुलिस वैन बुलाई जिससे ड्राइवर पाटिल को विद्याविहार स्थित राजावाड़ी अस्पताल ले जाया गया। बताया जा रहा है कि पाटिल अब होश में आ गए हैं और इलाज के बाद अच्छा महसूस कर रहे हैं। बेस्ट के प्रवक्ता ने भी कहा कि पाटिल की हालत स्थिर है। बस में सवार अन्य सवारियों के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि उनमें से कुछ को बहुत ही मामूली चोट लगी है और कोई गंभीर घटना नहीं हुई।