A
Hindi News महाराष्ट्र नागपुर में बीजेपी के जिला महासचिव की हत्या, उन्हीं के ढाबे पर ही उतारा मौत के घाट

नागपुर में बीजेपी के जिला महासचिव की हत्या, उन्हीं के ढाबे पर ही उतारा मौत के घाट

महाराष्ट्र के नागपुर जिले में कुही थाना क्षेत्र के एक बड़े बीजेपी नेता की उन्हीं के ढाबे पर हत्या कर दी गई। जानकारी मिली है भारतीय जनता पार्टी के जिला महासचिव राजीव डोंगरे ने हाल ही में ग्राम पंचायत का चुनाव जीता था।

BJP leader murder- India TV Hindi Image Source : INDIA TV बीजेपी नेता राजीव डोंगरे की हत्या

महाराष्ट्र के नागपुर जिले के कुही थाना क्षेत्र में एक बीजेपी नेता की हत्या कर दी गई है। जानकारी मिली है कि जिस शख्स की हत्या हुई है, वह भारतीय जनता पार्टी के जिला महासचिव राजीव डोंगरे हैं। डोंगरे ने हाल ही में हुए ग्राम पंचायत चुनाव में जीत हासिल भी की थी। कुही थाना के अंतर्गत पचगांव में एक ढाबे पर भाजपा नेता को मौत के घाट उतारा है। ये घटना देर रात तीन बजे के आस पास हुई है।

हाल ही में जीता था ग्राम पंचायत चुनाव

बताया जा रहा है कि नागपुर जिले के कुही थाना अंतर्गत पचगांव में एक ढाबे पर भाजपा के ग्रामीण क्षेत्र के महासचिव राजू डोंगरे की हत्या कर दी गई है। यह घटना पचगांव में कल देर रात करीब तीन बजे हुई और मृतक का शव पचगांव के विहिरगांव इलाके में मिला। मृतक राजू डोंगरे नागपुर ग्रामीण के महामंत्री हैं। राजू डोंगरे ने कुछ दिनों पहले राज्य में हुए ग्राम पंचायत चुनाव में भी जीत हासिल की थी। 

उन्हीं के ढाबे पर डोंगरे की हत्या

भाजपा के जिला महासचिव राजीव डोंगरे की हत्या के पीछे की असली वजह क्या है, पुलिस इस बात की जांच कर रही है। पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है कि क्या उनकी हत्या चोरी के मकसद से की गई या फिर किसी राजनैतिक कारणों से। डोंगरे की हत्या को लेकर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। जानकारी मिली है कि जिस ढाबे पर राजू डोंगरे की हत्या हुई, वह उन्हीं का था। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या इस बीजेपी पदाधिकारी की हत्या राजनीतिक दुश्मनी के कारण हुई है या फिर चोरी के इरादे से हत्या की गई है।

ये भी पढ़ें-

‘माफ करो महाराज’ से लेकर ‘साथ है शिवराज’ तक, मध्य प्रदेश में ऐसे बदलती गई नारों की सियासी यात्रा

कमलनाथ ने शिवराज की क्यों कर दी तारीफ? कहा-  मध्य प्रदेश का नाम रोशन करेंगे