A
Hindi News महाराष्ट्र महाराष्ट्र: बीजेपी ने उद्धव ठाकरे को दी चेतावनी, बोली- मर्यादा में रहें, यही...

महाराष्ट्र: बीजेपी ने उद्धव ठाकरे को दी चेतावनी, बोली- मर्यादा में रहें, यही...

महाराष्ट्र की सियासत के रंग अब सिर चढ़ के बोलने लगे हैं। हाल ही उद्धव ठाकरे ने डिप्टी की तुलना एक फल से कर दी, जिसके बाद बीजेपी भड़क गई।

Ashish Shelar and Uddhav Thackeray- India TV Hindi Image Source : INDIA TV BJP नेता आशिष शेलार और उद्धव ठाकरे

मुंबई: लोकसभा 2024 के चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे महाराष्ट्र की सियासत भी गरमाती जा रही है। नेता अभी तक एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे थे, लेकिन अब कुछ भी बोलने के पीछे नहीं हट रहे हैं। बात तो अब इतनी बढ़ गई है कि नेता एक-दूसरे को धमकी तक दे-दे रहे हैं। आज बीजेपी ने उद्धव ठाकरे को चेतावनी दी है कि उद्धव ठाकरे मर्यादा में रहें, यही उनके लिए अच्छा होगा। दरअसल, बीते दिन उद्धव ठाकरे ने देवेंद्र फडणवीस का नाम लिए बिना उन्हें तरबूज बता दिया था। इसके बाद से ही बीजेपी भड़क गई है। बीजेपी के नेता आशिष शेलार ने ठाकरे को चेतावनी दी है। आशिष शेलार ने कहा कि भाजपा कभी अपनी मर्यादा छोड़ता नहीं है लेकिन अगर उद्धव ठाकरे नहीं माने तो उन्हें जवाब दिया जाएगा।

कर रहे देवेंद्र फडणवीस की बॉडी शेमिंग

बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर उद्धव ठाकरे लगातार जनसभा कर रहे हैं, जनसभा में वे देवेंद्र फडणवीस की बॉडी शेमिंग कर रहे हैं। कल हिंगोली की जनसभा में भी ठाकरे ने देवेंद्र फडणवीस का नाम लिए बिना उन्हें तरबूज कहा था। उद्धव ठाकरे ने जनसभा में कहा मैं किसी के भी बारे में गलत नहीं कहूंगा। मैंने उनके (उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस) बारे में बोलना बंद कर दिया है। मेरे बयान पर उन्हें क्रोध आता है। मैं पहले एक बार उन्हें कलंक कह चुका हूं, लेकिन अब फिर से नहीं कहूंगा। मैं अभी ताली पीटना चाहता था, लेकिन अब वह भी नहीं करूंगा क्योंकि अगर मैं कुछ कहने का निश्चय भी कर लूं तो वह भ्रमित हो जाते हैं, लेकिन जब राज्य में सूखा पड़ा तो वह जापान चले गए।  उद्धव ठाकरे ने एक बार फिर तंज कसते हुए कहा कि "तरबूज के पेड़ को भी पानी की जरूरत होती है। उन्होंने आगे कहा, ''मैं ऐसा कुछ नहीं कह रहा हूं, जो बुरा लगे।

उद्धव ठाकरे मर्यादा में रहें

इसी बात पर बीजेपी के नेता आशिष शेलार ने ठाकरे को चेतावनी दे डाली। आशिष शेलार ने कहा कि उद्धव ठाकरे मर्यादा में रहें यही उनके लिए अच्छा होगा। भाजपा कभी अपनी मर्यादा छोड़ता नहीं है लेकिन अगर उद्धव ठाकरे नहीं माने तो उन्हें जवाब दिया जाएगा। उद्धव ठाकरे की हालत रुदाली की तरह हो गई हैं, हमेशा रोते रहते हैं। शेलार ने आगे कहा कि ठाकरे की हालत शोले के असरानी की तरह हो गई है। जब वह आगे चलते हैं तब उनके पीछे से विधायक, सांसद और पार्षद गायब हो जाते हैं।

ये भी पढ़ें:

छगन भुजबल ने खोला राज-शरद पवार ने ही कहा था 'दिल्ली जाइए, उनसे मंत्री पद मांगिए'